Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

जिला के अधिकारियों व कर्मचारियों को आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने की शपथ दिलाई।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरूग्राम: उपायुक्त अमित खत्री ने आज स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर जिला के अधिकारियों व कर्मचारियों को सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने की शपथ दिलाई। उपायुक्त ने सर्वप्रथम सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आंतकवाद विरोधी शपथ दिलवाई और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। उपायुक्त ने शपथ दिलाई कि ‘हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे।



हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं। अपने संबोधन में उपायुक्त ने कहा कि हमे समाज में शान्ति व सद्भाव को आपसी सूझबूझ से कायम करना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी का जन्म 20 अगस्त 1944 में हुआ था। वे 1984 से लेकर 1989 तक देश के प्रधानमंत्री रहे और 1991 में चुनाव प्रचार के दौरान 21 मई को तमिलनाडू के श्री पेरमबदूर में एक बम विस्फोट में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्ही की पुण्यतिथि को सरकार द्वारा आतंकवादी विरोधी दिवस के रूप में मनाया जाता है।
इस अवसर पर नगराधीश मनीषा शर्मा, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेन्द्र सारवान सहित जिला के सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

ई-कॉमर्स कम्पनी का सामान गबन करने वाला चालक गिरफ्तार, कब्जा से 29 मोबाईल फोन भी बरामद।

Ajit Sinha

पानी व मिट्टी का ठेका रद्द करने पर मैनेजर की लाठी -डंडों पीटने और उसकी गाडी को तोड़ने वाले 3 आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

हरियाणा खेलों का हब है और हरियाणा सरकार ने खेल नीति के साथ-साथ खेल परिषद का भी गठन किया है: मुख्यमंत्री

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!