Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, रेड के नाम पर मुझे व मेरे परिवार को चार दिनों तक बनाए रखा बंधक

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने लगातार चार दिनों तक अपने निवास व समर्थकों के निवासों पर आयकर विभाग द्वारा की गई रेड को अघोषित एमरजेंसी जैसे हालात करार दिये है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा हाईकमान उनकी आवाज को दबाने का येन-केन प्रयास कर रही है और इस तरह की औछी मानसिकता पर उतारू है कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने प्रेस के माध्यम से पूछा है कि आखिर मेरे परिवार के छोटे-छोटे बच्चे व बूढ़ी मां का क्या कसूर है कि मेरे स्वयं सहित समस्त परिवार को लगातार चार दिन तक घर में बंधक बनाकर रखा गया, जबकि जो आयकर विभाग की कथित रेड बताई जा रही है, उसकी जांच तो यहां आए अधिकारियों ने मात्र 4 घण्टे में ही पूरी कर ली थी, लेकिन 30 से 35 की संख्या में आए आयकर विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनके ड्राईग रूम में डेरा डाले रखा और जब उन्होंने उनसे बार-बार यह पूछा कि जांच पूरी हो गई है तो हमें मुक्त कर अपने समाजसेवा के काम करने दिया जाए,

जिस पर उन्होंने स्पष्ट जवाब दिया कि जब तक ऊपर से आदेश नहीं आएगा, तब तक वह यहां से नहीं जा सकते और घर का कोई भी व्यक्ति बाहर तक नहीं निकल सकता। यहां तक कि हमारे सभी के फोन तक भी जब्त कर लिए गए। श्री नागर आज अपने सेक्टर-17 स्थित निवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ एनआईटी क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा, नूंह से विधायक आफताब अहमद, लखन सिंगला, बलजीत कौशिक, सुमित गौड़, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेश नागर, मुकेश शर्मा, राजेंद्र भामला, गुलशन बगगा, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, अनिल शर्मा, वेदप्रकाश यादव, एडवोकेट राजेश खटाना, प्रदीप धनखड़, अशोक रावल, युद्धवीर झा आदि मौजूद थे। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए ललित नागर ने कहा कि वह कानून पसंद व्यक्ति है तथा मैंने व मेरे परिवार ने कभी भी कोई भी गलत काम को अंजाम नहीं दिया, इसी का परिणाम है कि उनके यहां पर चार बार डाली गई रेड में ईडी व इंकम टैक्स विभाग के हाथ खाली ही है। 2016, 2017, 2019 और अब 2020 में लगातार चार-चार दिनों तक बड़ी जांच प्रक्रिया में भी उनके निवास से अवैध रुप में एक रुपया व अवैध कागजात नहीं मिले है।

केवल और केवल हमारे परिवार को कांग्रेसी होने की सजा दी जा रही है। उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा जनता की आवाज बनकर सत्ताधारी भाजपा की कलई खोलने का काम किया है, जिसे भाजपा का शीर्ष नेतृत्व पचा नहीं पा रहा है,उसी के चलते अब मेरे साथ मेरे सम र्थकों को भी प्रताडि़त किया जा रहा है ताकि मेरे समर्थकों के हौंसले को तोड़ा जा सके। उन्होंने व्यंगय कसते हुए कहा कि अगर आज वह अपने घर से कांग्रेस का झंडा हटाकर भाजपा के गेहुआ रंग में रंग जाए तो वह मात्र एक मिनट में ही पाक साफ हो जाएंगे, लेकिन मैंने और मेरे परिवार ने कभी भी जुल्म के आगे न दबना व झुकना नहीं सीखा है और हम आगे भी न दबेंगे न झुकेंगे और भाजपा की इस प्रताडऩा का डटकर मुकाबला किया जाएगा। इस अवसर पर एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा सहित मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने एक स्वर में आयकर विभाग की इस कार्यवाही को पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित करार देते हुए कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार आज पूरी तरह से पूर्व विधायक ललित नागर के परिवार के साथ खड़ा है और उनके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।  

Related posts

फरीदाबाद : वाईएमसीए के विद्यार्थियों को अमेजन से मिला 27 लाख रुपये का पैकेज

webmaster

फरीदाबाद : दो बदमाशों ने सेक्टर -27 ए स्थित एक कंपनी से घर जाने के लिए निकले कार सवार एक शख्स किया हमला, गुम चोटें लगी, कार को तोडा।

webmaster

ट्रेन में खुनी खेल : गाजियाबाद -मथुरा ईएमयू लोकल ट्रैन में दो पक्षों के बीच खुनी खेल में एक भाई की हत्या, दो जख्मी।

webmaster
error: Content is protected !!