Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पूर्व एम्पलाई ने दबंगों के साथ मिलकर ताला तोड़ कर बिल्डर के ऑफिस पर किया कब्जा,पुलिस पर कार्रवाई  नहीं करने का आरोप  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट मैं एक बिल्डर के पूर्व एम्पलाई ने दबंगों के साथ मिलकर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सैक्टर-1 ऑफिस पर जबरन ताला तोड़कर कब्जा कर लिया और अब बिल्डर को जान से मार ने की धमकी दे रहा है। घटना की सूचना और ताला तोड़कर कब्जा करने का विडियो पुलिस को दिए जाने के बावजूद अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इस मामले में नोएडा सेंट्रल के डीसीपी का कहना है कि मामले की जांच एसीपी कर रहे हैं जांच के बाद ही जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह तस्वीरें बता रही है कि कैसे दबंगों के साथ मिलकर एक पूर्व एम्पलाई ने कृष्णा बिल्डर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सैक्टर-1 ऑफिस का ताला तोड़कर, ऑफिस पर कब्जा कर लिया।  जिस समय यह घटना हुई उस समय वहां पर एक चौकीदार नियुक्त था जिसने अपने मालिक साकेत बिहारी को इसकी सूचना दी। साकेत बिहारी ने तत्काल ही पुलिस को सूचित किया, साकेत बिहारी का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं। साकेत बिहारी ने पुलिस को दिए अपने शिकायत पत्र कहा है की वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है वर्तमान में ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 1 ग्राम बिसरख में अपनी भूमि पर फ्लैट का निर्माण कराया था।  जिसमें से एक में उसने कृष्णा बिल्डर नाम से एक ऑफिस खोला था। ऑफिस पर आलोक कुमार बिहारी नाम से एक एम्पलाई काम करता था।  साकेत ने अपनी शिकायत पत्र में लिखा है कि आरोपी आलोक उसकी कंपनी के लेटर हेड पर उसके फर्जी हस्ताक्षर कर धोखा धड़ी कर रहा था।  इसकी जानकारी मिलने के बाद उसने उसे निकाल दिया था।  इसके बाद उसे वह धमकी देकर गया था कि यदि कोई कार्रवाई की गई तो मैं तुम्हें देख लूंगा कि तुम यहां कैसे काम करते हो, मेरी पहुँच उपर तक है।

साकेत बिहारी का कहना है कि इसके बाद से मैंने ऑफिस को बंद कर दिया था और वहाँ चौकीदार नियुक्त कर दिया था। लेकिन 23 मार्च को जब मै गाजियाबाद तहसील में किसी काम से गया था। उसी दौरान मेरे चौकीदार का फोन आया कि ऑफिस का दरवाजा कुछ दबंग लोग तोड़ रहे हैं।  ये लोग आलोक के साथ वहां आया हैं।  उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरन ऑफिस में घुस गए और ऑफिस का सारा सामान भी वहां से हटवा दिया।  इसकी सूचना साकेत बिहारी ने तत्काल फोन से 100 नंबर पर पुलिस को दी।  लेकिन कोई कार्रवाई  नहीं हुई। उसके बाद से लगातार उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है।  इस मामले में डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों पार्टनर है और दुकान को लेकर विवाद है।  ये सारे प्रकरण की जांच एसीपी कर रहे हैं, जांच के आधार पर ही कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने आज दिल्ली पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपए ऐठने वाले एक शख्स को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

सनसनीखेज खुलासा: ईडी का फर्जी समन भेज कर बड़े कारोबारियों से अवैध वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश-9 अरेस्ट।

Ajit Sinha

हरियाणा में आपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारीः डीजीपी मनोज यादव  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x