Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

1325 किलोग्राम 380 ग्राम चूरा पोस्त व 53000 नशीली गोलियां जब्त कर पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा में नशा तस्करों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने सोनीपत जिले से एक ट्रक में तस्करी कर ले जाया जा रहा 1325 किलोग्राम 380 ग्राम चूरा पोस्त व कैथल जिले से 53000 नशीली गोलियां जब्त कर इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि देवीलाल पार्क के पास गश्त के दौरान एसटीएफ, सोनीपत की टीम को गुप्त सूचना मिली कि मादक पदार्थ तस्कर ट्रक में ड्रग्स लेकर यहां से गुजरने वाले हैं। यह जानकारी मिलने पर, टीम ने बैरिकेड्स लगा कर यूपी रजिस्ट्रेशन नंबर के एक ट्रक को रोक जब तलाशी ली गई तो उसमें कई बैग मिले जिनमें 1325 किलो 380 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। जब्त किया गया मादक पदार्थ खाली करेट्स के नीचे छुपाया गया था।
 
प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी यूपी के लखीमपुर खिरी के शाहजहांपुर से मादक पदार्थ लाए थे जिसे गन्नौर इलाके में सप्लाई किया जाना था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बाराबांकी के गांव जैतपुर निवासी रामलखन,यूपी के गांव पलडी के मोहम्मद आतिक,जिला सहारनपुर के गाँव हसनपुर के रहने वाले सारून और अली हसन के रूप में हुई है।



एक अन्य मामले में, क्राइम ब्रांच की टीम ने कैथल जिले में एक कार से 53,000 ट्रामाडोल नशीली गोलियां जब्त कर एक अंतरराज्जीय रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली, यूपी, पंजाब व हरियाणा से जुडे गिरोह के सदस्य हंसपुरा डेरा गाँव नोच कैथल निवासी लवप्रित उर्फ लव को गिरफ्तार किया है। हालांकि, दूसरा आरोपी सतपाल उर्फ सत्ता निवासी समाना पंजाब फरार हो गया। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।  

Related posts

अपराध शाखा -3 ने 5 डकैतों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 52 लाख 25 हजार नगद और 81.310 ग्राम जेवरात, 3 देशी पिस्तौल को किया बरामद।

webmaster

हरियाणा में सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में जुलाई से 26 जुलाई तक ग्रीष्म कालीन अवकाश रहेगा।

webmaster

एक स्कूटी सवार से 50 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी दो दिनों के रिमांड पर।  

webmaster
error: Content is protected !!