Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

पिता के दोस्त को नाबालिग लड़की के साथ जबरन बलात्कार करने के जुर्म में मेरठ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस ने घर में अकेली नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोपी को किया गिरफ्तार। आरोपी लड़की के पिता का दोस्त निकला। उसे पुलिस ने आज उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से गिरफ्तार किया हैं। महिला थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हैं। 

पुलिस की माने तो महिला थाना बल्लभगढ़ को एक शिकायत मिली की कि एक नाबालिग लड़की उम्र 16 साल अपने पिताजी के साथ फरीदाबाद में रहती है। लड़की के पिता टैक्सी ड्राइवर का काम करते हैं लड़की की माता की मौत हो चुकी है। पीड़िता तीन-भाई बहन है। कुछ दिन पहले लड़की के पिता के साथ एक लड़का उनके घर पर आया था।
कुछ दिन बाद वह लड़का घर पर फिर आया,



घर पर कोई ना होने का फायदा उठाकर पीड़िता के साथ बलात्कार किया और यह बात किसी को ना बताने के लिए कहा और कहा अगर किसी को बताई तो तुझे तेरे भाई बहन सहित मैं तेरे पिताजी को खत्म कर दूंगा। जो पीड़ित लड़की ने यह बात अपने पिता को बताई, जिस पर महिला थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। आज महिला पुलिस बल्लभगढ़ ने छापेमारी कर आरोपी को मेरठ यूपी से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

Related posts

फरीदाबाद :सूरजकुंड के दयालबाद स्थित सोसायटी के एक फ्लैट में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

webmaster

फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड स्थित एक दर्जन से अधिक बैंकट हॉल पर तेज आंधी और बारिश का असर,गार्डनों पर बने टेंट और शेड टूट कर गिरे निचे।

webmaster

ग्रीन फिल्ड कालोनी में खोले गए शराब के ठेके के खिलाफ महिलाओं ने कमिश्नर जी अनुपमा को ज्ञापन सौपा।

webmaster
error: Content is protected !!