Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : भाजपा के नुमाईदे अरबों की जमीन को कौडियों के भाव खरीदकर अरबों में बेचने का काम कर रहे हैं, बलजीत कौशिक


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:नगर निगम नीलम -बाटा रोड़ स्थित ए. सी. नगर के बंगला प्लाट नं. 7-8 में गत दिवस की गई तोडफोड से नाराज फरीदाबाद के पूर्व विधायक अनन्द कौशिक के अनुज बलजीत कौशिक ,महासचिव, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मौके पर जाकर दौरा किया और तोडफोड में बेघर हुए लोगों की बात सुनी। श्री कौशिक ने मौके पर तैनात डयूटी ऑफिसर एसडीएम राजेश गुप्ता प्रतापति से मुलाकात की। श्री कौशिक को एसडीएम ने जिला उपायुक्त द्वारा जारी किए गए तोडफोड के आदेशों की कॉपी दिखाते हुए कहा कि यह तोडफोड जिला उपायुक्त के आदेश पर की जा रही है।

श्री कौशिक ने ए.सी नगर के हजारों लोगों के साथ सैक्टर 12 लघु सचिवालय का घेराव किया और जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र दहिया से मुलाकात की। एडीसी ने श्री कौशिक को आश्वासन देते हुए कहा कि दीवार नहीं लगेगी। उन्हेाने निगम संयुक्तायुक्त संदीप अग्रवाल से फोन पर संर्पक करके तुरंत बीच का रास्ता निकालने की बात कही। श्री कौशिक ने कहा कि कॉलोनी के लिए रास्ता यदि रास्ता नहीं खोला गया तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सडक पर आकर आंदोलन करेंगे। उन्होने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान मंत्री और भाजपा के नेता केवल धन्ना सेठों के इशारे पर नाच रहे हैं और गरीबों को उजाडने का काम कर रहे हैं। उन्हेाने दुखी मन से कहा की अधिकारी भी सरकार के इशारे पर गलत करने पर मजबूर हैं क्योंकि जिस प्रकार ए. सी नगर के रास्ते को बंद रहे हैं, वह गलत है।
भाजपा सरकार ने प्रशासन का दुरूपयोग करके पुलिस की छावनी बनाकर बंदूक की नौक पर जमीन खाली कराकर गरीबों को उजाड दिया है। उन्होने कहा भाजपा के नुमाईदे अरबों की जमीन को कौडियों के भाव खरीदकर अरबों में बेचने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा भाजपा सरकार अपने आपको ईमानदार और पारदर्शी सरकार कहती है जबकि फरीदबाद के विधायक और मंत्री खुले आम जमीनों को जबरन खाली कराकर कब्जा कर रहे हैं। श्री कौशिक ने कहा वह इस मामले को कांग्रेस पार्टी के हाईकमान तक पहुंचाएगे। यदि प्रशासन ने हमारी मांग को मानते हुए रास्ता नहीं दिया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता सडक पर उतरकर आंदोलन करेंगे। उन्होने कहा भाजपा सरकार गरीब और छोटे दुकानदारों पर जुल्म ढहाने का काम कर रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी गरीबों को बसाने का काम करती रही। उन्होने कहा अब लोगों को भाजपा के विकास का असली चेहरा दिखने लगा है, और कांग्रेस के अच्छे दिनों को याद कर रहे हैं। इस अवसर पर श्री कौशिक के साथ पूर्व पर्षाद अनिल शर्मा, सुनील कुमार, दानिश अली, रंधावा फागना, मुकेश सहित हजारों लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: कल से शहर होगा राममय, मोरारी बापू करेंगे श्रीराम कथा, पंडाल में 15000 भक्तों की बैठने की ब्यवस्था गई हैं,प्रशांत भल्ला।

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने अगवानपुर -बसंतपुर रोड पर सरकारी जमीनों पर बने करीब 400 दुकानों को किया ध्वस्त।

Ajit Sinha

फरीदाबाद; वोटर हेल्पलाइन एप व गरुड़ एप वोट निर्माण व उससे जुड़ी अन्य सेवाओं में सहायक सिद्ध हो रही है : डीसी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x