Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : विधायक मूलचंद शर्मा और टेकचंद शर्मा को युवा आगाज ने सोंपा छात्रहितों के लिए ज्ञापन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद ,पलवल और मेवात के विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सहूलियत और सुविधायें दिलवाने के लिये लड रहे छात्र संगठन युवा आगाज के कार्यकर्ताओं ने सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से जोडने की मांग को लेकर बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा और पृथला विधानसभा के विधायक टेकचंद शर्मा को ज्ञापन सोंपा और छात्रों हितों के लिये की गई इस मांग को जल्द पूरा करवाने की अपील भी की।
ज्ञापन ग्रहण करने पर बल्लभगढ विधायक मूलचंद शर्मा ने संस्था को आश्वासन देते हुए कहा कि युवा आगाज छात्र संगठन की वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से सभी कालेजों को जोडने की मांग जायज है इस मांग को लेकर वह शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से स्वयं बात करेंगे। वहीं विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि अगर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी को पृथला क्षेत्र में जमीन की जरूरत पडी तो वह छात्रों के लिये जमीन भी दिलवायेंगे।
युवा आगाज छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पंवार और नेहरू कॉलेज के छात्र नेता अजय डागर की लग्र और कर्तव्यनिष्ठा से लगता है कि युवा आगाज छात्र संगठन इस मुहिम को अब बिन अंजाम के पहुंचाये नहीं रूकेगा। इस बारे में दोनों युवाओं ने कहा कि फरीदाबाद पलवल और मेवात के हजारोंं छात्र और अभिभावक हर छोटे-बडे कार्य के लिए रोहतक स्थित एमडी यूनिवर्सिटी दौड़ते हैं। इस लिए जरूरी है कि रोहतक के बजाय फरीदाबाद की सरकारी यूनिवर्सिटी वाईएमसीए से फरीदाबाद, पलवल और मेवाल के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोड दिया जाए। इस मंाग को लेकर युवा आगाज संस्था ने पहले मुख्यमंत्री के नाम डीडीपीओ को ज्ञापन सोंपा फिर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को और फिर हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को सौंपा।
इस क्रम में युवा आगाज ने बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा के सैक्टर 2 कार्यालय पर पहुंचकर उन्हें ज्ञापन सोंपा तो वहीं पृथला विधानसभा के विधायक टेकचंद शर्मा को उनके कार्यालय सीकरी जाकर ज्ञापन दिया। अगली कडी में संगठन द्वारा बडखल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा और तिगांव के विधायक ललित नागर को ज्ञापन सोंपा जायेगा। युवा आगाज संगठन द्वारा दिए गए ज्ञापन के समय संयोजक जसवंत पंवार,छात्र नेता अजय डागर,मनोज, रवि सैनी, पवन, विशाल शर्मा तिलपत, गिर्राज,सुनील, हिमांशु , बलजीत, दीपक मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद : सरकार की 24 घंटे बिजली देने के दावे की खुली पोल, ग्रीन फील्ड कालोनी में प्रत्येक 5 मिनट में 30 मिनट के लिए लगती हैं कट।

webmaster

फरीदाबाद : सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमैन में हरियाली तीज पर किया प्रदर्शनी का आयोजन।

webmaster

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद के बसेलवा कालोनी में आज पुलिस व बाल सरंक्षण अधिकारी ने संयुक्त रूप रूकवाई एक नाबालिग की शादी।

webmaster
error: Content is protected !!