Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आज कल के बजट से खुश होकर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने पहुंचे, गुर्जर की सुनिए इस वीडियो में

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यलाय पर आज बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा रहा, कोई ढोल बजा कर, कोई लड्डू खिला कर ,तो फूलों के गुलस्ते भैट कर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को बधाई देने पहुंचे। कल वीरवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा पेश  किए बजट से खुश होकर पहुंचें हैं। तस्वीरों से साफ़ जाहिर होता हैं कि किस तरीके से जश्न मनाया गया  हैं। इस जश्न में किसानों व कालोनियों के जायदात्तर लोग थे। यह सब आप लोग स्वंय केंद्रीय राज्य मंत्री  कृष्णपाल गुर्जर की जुबानी सुनिए -देखिए इस वीडियो में।
केंद्रीय राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर का  कहना हैं कि  वीरवार को जो वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा जो बजट पेश किया गया जोकि आज तक के इतिहास में कभी नहीं हुआ। उनका कहना हैं कि आज सेक्टर  – 28 स्थित उनके कार्यालय पर काफी तदाद में लोग देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए उनके पास आए हैं। उनका कहना हैं कि केंद्र सरकार ने अभी तक जितनी भी योजनाओं की शुरुआत की हैं। वह सभी के  सभी योजनाएं गरीबों व किसानों के हित में हैं। उनका कहना हैं कि कल के बजट में 10 करोड़ परिवारों को पांच लाख रूपए तक का ईलाज मुफ्त कराया जाएगा। इसके अलावा किसानों को उत्पादन लागत का ढेर गुना मुल्य देने का एलान किया गया हैं पैसा कहा से आएगा के सवाल पर उनका कहना हैं कि जो लोग पैसे वाले हैं उनसे टैक्स के जरिए पैसों को लेकर जरुरत मंद लोगों में बांट दिया जाएगा।

 

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: अब दूसरा बच्चा लडक़ा होने पर भी कामगार महिला को मिलेंगे पांच हजार रूपए : विक्रम

Ajit Sinha

फरीदाबाद : दो की मौत : दौड़ती हुई कार, पहले पुलिया के किनारे खड़ी दीवार से टकराती हुई , गढ्ढे को पार करती हुई पेड़ से टकराई ।

Ajit Sinha

‘डरेंगे नहीं’ – ‘झुकेंगे नहीं’ – ‘सीना ठोंक’ कर लड़ेंगे-अभिषेक सिंघवी व रणदीप सिंह सुरजेवाला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x