Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत भाजपा वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने गांव फज्जुपुर खादर में लोगों की समस्याओं को सुना, निपटाया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भाजपा द्वारा चलाए जा रहे चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने गांव फज्जुपुर खादर में लोगों की समस्याओं को जाना और मौके पर अधिकारियों को हल करवाने के निर्देश दिए। स्थानीय लोगों ने गांव पहुंचने पर राजेश नागर का ढोल नगाड़ों व फूल-मालाओं से तथा गांव की मौजिज सरदारी ने पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता किशन ठाकुर, पार्षद नरेश नम्बरदार, प्रकाशवीर नागर व वी.पी. नागर भी मौजूद थे। भी मौजूद थे।
गांव फज्जुपुर खादर में लोगों के बीच पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में पहली बार बनी भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास पर चलकर लोगों को समान विकास उपलब्ध करवा रही है। आने वाले समय में यमुना नदी पर मंझावली पुल बनने से यहां के लोगों को उत्तर प्रदेश के नोएड़ा आने-जाने में आसानी होगी। यह ग्रामीणों की 30 दशक पुरानी मांग थी जिसे भाजपा सरकार ने अमलीजामा पहनाया है। पूर्व की सरकारों में सडक़ों की हालात दयनीय थी। भाजपा सरकार के बनने के बाद क्षेत्र में फज्जपुर खादर से कौराली रोड़ या फिर चांदपुर से कौराली रोड़ सभी को बनवाया गया है। श्री नागर ने कहा कि भाजपा पहली ऐसी सरकार है जिसने ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे लाईट उपलब्ध करवाई है नहीं तो पूर्व की सरकारें ग्रामीणों के साथ हमेशा लाईट देने में धोखा करती आई है।
उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांवों का विकास भी शहरी क्षेत्रों की तर्ज पर किया जा रहा है।वहीं ग्रामीणों ने क्षेत्र में रोडवेज बसें चलाने की मांग भी रखी। जिस पर श्री नागर ने रोडवेज जीएम से बात कर सभी ग्रामीण रूटों पर चलवाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। इस मौके पर विरेन्द्र सिंह सरपंच, धर्मबीर सरपंच, राजपाल मैम्बर, सुभाष सरपंच, जत्थेदार सरदार बलकार सिंह, रहमुद्दीन, कमल भाटी, सरपंच राजबीर मोठूका, कैप्टन ओमप्रकाश भाटी, मास्टर शीशराम, जुम्मा खान, रसूल मोहम्मद, ताराचंद सरपंच साहुपुरा, जयपाल फौजी, सुभाष सरपंच ईमामुद्दीनपुर, पप्पी सरपंच चांदपुर, लियाकत खान, विकास ठाकुर, धीरज राठौर, प्रेम सिंह राठौर, राहुल रावत, खूबचंद बघेल, अमरजीत एडवोकेट, केशव प्रधान, ज्वाला सिंह, नरेश भाटी, महावीर भाटी, महेश ठाकुर, मूलन भाटी, गौरव त्यागी, डा. रमेश रावत, युधिष्ठर शर्मा, जगबीर, बिशन पहलवान, सागर पहलवान, संजय पहलवान, मनोज ठाकुर, रंजीत ठाकुर, अनिल ठाकुर, टेक सिंह कौराली स्थित गांव के गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

पलवल अपराध शाखा की टीम ने आज नामचीन कंपनी की नकली गुटखा बनाने वाली एक कंपनी का किया पर्दाफाश।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: फरीदाबाद के गांव जाजरू के खेतों में एक साथ दो तेंदुआ को देखा गया हैं, सीसीटीवी कैमरे में कैद-देखें

Ajit Sinha

एक तंत्र विकसित करने के लिए जेसी बोस विश्वविद्यालय के शोधकर्ता को पेटेंट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x