Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : हत्या , लूटपाट ,छीना झपटी की वारदातों से दहला शहर, अपराध नहीं रुके तो चुनावों में सरकार को मुश्किल दौड़ से गुजरना पड़ेगा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : जिले में हत्या ,लूटपाट ,चोरी , छीना झपटी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा हैं। इन घटनाओं पर पूरी तरह से अंकुश लगाने में फरीदाबाद की पुलिस पूरी तरह से नाकाम हैं, बढ़ती घटनाओं के चलते शहर के सभी वर्ग के लोग दहशत में हैं। पुलिस की माने तो शहर में कोई भी घटनाएं घटती हैं तो पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करती हैं पर घटनाएं घट क्यों रहीं हैं, इस दिशा में सोचने का वक़्त न तो शासन ना ही पुलिस प्रशासन के पास हैं। ऐसे उपरोक्त घटनाओं के चलते जो लोग बर्बाद हो रहे हैं और उन्हें कैसे रोका जा सकता हैं । इसी तरह से शहर भर में अपराध बढ़ता रहा तो आने वाले चुनावों में सरकार को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं। पुलिस प्रशासन में महत्वपूर्ण पदों पर बैठे हैं,पत्रकारों के साथ आमजनों से कोसों दूर यानीं पर्दें के पीछे रहते हैं। जो जमीनी हकीकत से जुडी बातों को तो उन अधिकारीयों तक पहुंचती नहीं हैं। वैसे भी आज जिले में दो अलग -अलग घटनाएं घटी हैं जिनमें हत्या व लूटपाट की वारदात शामिल हैं।

एसीपी तिगांव अमन यादव का कहना हैं कि तिगांव इलाके से परसों शाम एक 10 साल का बच्चा हंस अपने घर से अचानक गायब हो गया था जिसकी लाश आज वहीँ के अनाज मंडी में निर्माण धीन दूकान के बेसमेंट में मिली हैं। उनका कहना हैं कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आल्हा अधिकारी सहित क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुंच गई ,के बाद इलाके के विधायक ललित नागर भी मौके पर पहुंच गए। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान देखा गया हैं कि मृतक हंस के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं ,जिससे प्रतीत होता हैं कि हंस की हत्या की गई, हंस के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल में भेज दिया गया हैं जहां पर उसकी पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रहीं हैं। इसके साथ में क्राइम ब्रांच की चार टीमें बना दी गई हैं जो अलग -अलग एंगल पर अपने कार्य करने शुरू कर दिए हैं।

उन्होनें दावा किया हैं कि जल्द ही जो भी आरोपी होगा उसको पकड़ लिया जाएगा। इसके अलावा नेशनल हाइवे 2 स्थित बाटा मोड़ क समीप एक शराब के ठेके पर दो मोटर साइकिलों पर छह लूटेरे रात साढ़े ग्यारह बजे आए और शराब के ठेके पर धावा बोल दिया। ठेके पर मौजूद कर्मचारी को पिस्टल के बट से सिर में चोट मार कर गल्ले में रखे तक़रीबन 50 हजार रूपए नगद लूट कर फरार हो गए। इस संबंध में सेंट्रल थाना पुलिस ने सभी लूटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। इसके अतिरिक्त सेक्टर -58 थाना क्षेत्र में जाजरू मोड़ के पास पिस्टल की नोंक पर राहुल निवासी मलेरना से एक कार व दो मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। इस मामले में सेक्टर -58 थाने में केस दर्ज हैं।

Related posts

चंडीगढ़: ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल की सुविधा मिलेगी डोर-टू-डोर-अमित अग्रवाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ओ. पी. सिंह ने कहा कि समाज के दुश्मनों का असली स्थान नीमका जेल में हैं-देखें वीडियो

Ajit Sinha

फरीदाबाद : राजेश की दोस्तों द्वारा हत्या किए जाने के मामले में थाना मुजेसर में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x