Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : एसजीएम नगर में आज 12 वीं क्लास के एक छात्र ने नाजायज देशी कट्टे से स्वंय को गोली मार कर आत्महत्या कर ली, केस दर्ज।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : आज प्रात: एसजीएम नगर में एक 12 वीं क्लास के छात्र ने एक नाजायज़ देशी कट्टे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची एसजीएम नगर थाना पुलिस ने आत्महत्या में इस्तेमाल की गई देशी कट्टे को अपने कब्जे में ले लिया हैं और छात्र पवन के शव को बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया हैं, इसके आगे की कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी हैं।
एडिशनल एसएचओ दिलबीर सिंह का कहना हैं कि अभी तक के जांच में पता चला हैं कि पवन उम्र 18 साल निवासी नूरानी मस्जिद एसजीएम नगर एनएच तीन में स्थित विद्या मंदिर स्कूल में 12 क्लास में पढता था। रात करीब ढाई बजे तक अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था, आज तड़के साढ़े 5 – 6 बजे के करीब उसकी मां जब उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गई, तो उसने देखा कि उनका बेटा पवन अपने कमरे में मृत हालत में पड़ा हैं और वहां पर एक देशी कट्टा पड़ा हैं। उनका कहना हैं कि पवन पढाई में बिल्कुल ठीक था, फिर उसने ऐसा कठोर कदम क्यों उठाया और इसके पास देशी कट्टा आया तो आखिर कहा से आया। इन दोनों एंगल पर पुलिस काम कर रहीं हैं।उनका कहना हैं कि जांच में यह भी पता चला हैं कि मृतक पवन के पिता हरि सिंह की दूसरी शादी हैं,पर पहली पत्नी की देहांत हो चुकी हैं,उससे दो लड़के हैं,दूसरी पत्नी का बेटा पवन था जिसने स्वंय को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में एसजीएम नगर थाना पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं और आत्महत्या हैं या हत्या इन पहलुओं पर पुलिस अभी जांच कर रहीं हैं।

Related posts

हरियाणवी डांस के साथ 34वें सूरजकुंड अंतर्राष्टीय  हस्तशिल्प मेले का हुआ आगाज, राष्टपति राम नाथ कोविंद कल करेंगें उद्घाटन, देखिए वीडियो ।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 36वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला 2023 का हुआ आगाज,आओ एक बार फिर से झूम ले इस मेले में।

Ajit Sinha

युवाओं को योग्यता के आधार पर मिल रहीं हैं सरकारी नौकरी-राजेश नागर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x