Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय में ड्रामा करके धोखेबाज मशहूर चीनी ब्यापारी दर्ज मुकदमे से बचना चाहता हैं,मुकेश गुप्ता।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा को चीनी ब्यापारी राम गोपाल, उनकी धर्मपत्नी मिथलेश,सुभाष गोयल, बैभव गोयल व उनका बेटा मोहित गोयल झूठ बोल कर उन्हें गुमराह कर रहे हैं,जरुरत हैं उन्हें ऐसे गंदे लोगों से बच कर रहने की, जहां तक मेरे ऊपर वायरल वीडियो में भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने जो अवैध रूप से काले तेल बेचने का आरोप लगाया हैं, जोकि सरासर गलत, झूठा,बेबुनियाद आरोप हैं,वह चाहे तो शासन व प्रशासन से इस बात की बेधड़क जांच करवा लें,मैं इस मामले में उनका पुरा सहयोग करूंगा। यह कहना हैं शिकायतकर्ता मुकेश गुप्ता का।

मुकेश गुप्ता का कहना हैं कि वह सेक्टर -19 के मकान नंबर -100 ,ओल्ड फरीदाबाद में रहते हैं और उनका अपना पेट्रोल पम्प और ट्रांसपोर्ट का कारोबार हैं। वर्ष -2015 में अपने मकान पर बैंक से लोन लेकर राम गोपाल,श्रीमती मिथलेश,सुभाष गोयल व बैभव गोयल को मेसर्स लक्ष्मी नारायण राम गोपाल के खाते में एक करोड़ 97 लाख रूपए दिए थे। वह भी आरटीजीएस के जरिए बैंक से दिए थे जिसका किश्त वह आज भी बैंक को दे रहे हैं।
उनका कहना हैं कि राम गोपाल व उनके परिजनों ने पहले तो 50 लाख रूपए लौटाएं,उसके बाद वह कभी 2,कभी 3 ,कभी 4 लाख करके उन्होनें कुल रकम 66 लाख 56 हजार रूपए वापिस किए,इसके बाद उनका राम गोपाल के ऊपर एक करोड़ 30 लाख रूपए बकाया रह गया, जिसके प्रति राम गोपाल व उसके बाकि के परिजनों ने एक अच्छे खासे पारिवारिक रिश्तों का कत्ल करते हुए व धोखाधड़ी की जाल को बुनते हुए उनका एक करोड़ 30 लाख 44 हजार रूपए की बेईमानी कर ली। उनका कहना हैं कि एक करोड़ 30 लाख 44 हजार रूपए के बदले में उन्होनें उनके नाम दो फ्लैट देने की बात कहीं हैं, पर उन दोनों फ्लैटों का कोई तो कागजात होंगें,
जोकि उनके नाम का होगा, वह कागजात आज तक न तो मुझे दिए, ना ही अभी पुलिस को वह कागजात दिखाए,अगर उनके पास फ्लैट देने के संबंध में कोई कागजात होता हैं या फ्लैट होता हैं तो वह अवश्य दिखाए,वह फ्लैट कहां हैं। उनका कहना हैं कि दो बार उनके खिलाफ रामगोपाल व उनके परिजनों ने अलग -अलग थानों में दो शिकायतें दी, पर दोनों बार वह खुद अपने दिए गए दरखास्त पर समझौता किया, कभी कहते हैं कि एक करोड़ 30 लाख 44 हजार रूपए के बदले उन्हें फ्लैट दे दिए,कभी कहते हैं कि एक करोड़ 30 लाख रूपए के बदले में चीनी दे दिए जिसके उसने फर्जी बिल बाकायदा काट रखे हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि चीनी का कारोबार उनके परिवार में कोई भी ऐसा इंसान नहीं हैं जोकि चीनी का कारोबार दूर -दूर तक करता हो। ऐसे वह एक करोड़ 30 लाख रूपए की चीनी की बोरियां लेकर करेंगें तो क्या करेंगें। उनका कहना हैं कि विधायक मूलचंद शर्मा इस ड्रामे बाज चीनी ब्यापारी के झांसे में न आए और उन के साथ इंसाफ करने में मेरा इस लेनदेन में भरपूर्व सहयोग करे जहां तक सीआईए बॉर्डर में उनके सामने पुलिस मोहित गोयल को लेकर नहीं आई थी यहां उन्हें थर्ड डिग्री दी हैं, उन सभी बातों को साफ़ करना चाहता हूँ कि वह उस समय सीआईए बॉर्डर में बिल्कुल मौजूद नहीं थे।

Related posts

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने पल्ला इलाके में 14 अवैध दुकानों को तीन अर्थमूभर मशीनों की मदद से तोडा।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: गृह मंत्री अनिल विज ने किया थाने में औचक निरिक्षण, के दौरान थाने के एसएचओ, इंस्पेक्टर व दो मुंशियों को किया सस्पेंड

Ajit Sinha

फरीदाबाद : शासन और प्रशासन के समर्थन से निजी स्कूल संचालक शिक्षा का व्यापारीकरण कर, अभिभावकों को लूट रहे हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psockapa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x