Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबादः भाजपा शासनकाल में अन्य पिछड़ा वर्ग की जमकर अपेक्षा हो रही है, सरकार उनकी जमकर अनदेखी कर रही है, राकेश भड़ाना।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबादः हरियाणा में भाजपा शासनकाल में अन्य पिछड़ा वर्ग की जमकर अपेक्षा हो रही है। सरकार उनकी जमकर अनदेखी कर रही है और मूलभूत सुविधाओं तक के लिए वो तरस रहे हैं। उक्त वक्तव्य हरियाणा ओबीसी विभाग के चेयरमैन राकेश भड़ाना ने एनआईटी स्थित डबुआ कॉलोनी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहे। उन्होनें प्रदेश की मनोहर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासनकाल में गरीब एव पिछड़ा वर्ग की जमकर अनदेखी हो रही है, भाजपा सरकार इस वर्ग के उत्थान के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। वह केवल और केवल व्यापारी वर्ग को लाभ पहुंचा रही है। मोदी सरकार ने उद्यमियों को टैक्स में भारी छूट प्रदान की है। जबकि वहीं,गरीब मजदूरों एवं किसानों के लिए कोई राहत नहीं दी जा रही है।
उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार ने भी जो बजट पेश किया, उसमें ओबीसी वर्ग के उत्थान के लिए कुछ नहीं रखा। प्रदेश में जबसे भाजपा सरकार आई है, तबसे गरीब और अधिक गरीब हो रहा है और अमीर और ज्यादा अमीर होता जा रहा है। अमीरों को सरकार हर तरह की सुविधाएं मुहैया करा रही है, जबकि गरीब और पिछड़ा वर्ग मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरस रहा है। श्री भड़ाना ने कहा कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति की बात करते थे, मगर आज प्रदेश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है। नौजवान बेरोगजारी की समस्या से त्रस्त हैं और निजी स्कूल एवं अस्पतालां ने लूट मचा रखी है।
एक तरफ शिक्षा मंत्री बयान देते हैं कि अगर कोई स्कूल फीस बढ़ाता है, तो उसकी शिकायत करें , मगर वहीं निजी स्कूल उनकी परवाह किए बिना धड़ल्ले से फीस बढ़ा रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल अभिभावकों को ही कहते हैं कि एडजस्ट करलो, जोकि शर्मनाक बयान है। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए राकेश भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर गरीब, मजदूर वर्ग का विकास किया जाएगा और किसानों को कर्जा मुक्त किया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ श्रवण माहेश्वरी जिलाध्यक्ष प्रियंका गांधी ब्रिगेड, गोविंद रघुवंशी, शाहिद खान, सुमन देवी, आशा, मा. धीरज, मनीष, बाला, बल्लू केवल आदि मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने आज ऋषि हत्या कांड में जो खुलासा किया हैं, वह संतोष जनक नहीं हैं, कुछ छुपा रही हैं।

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में गत15 अगस्त की रात हुई सूरज उर्फ़ चुन्नी हत्याकांड को अंजाम देने के आरोपित गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल बुधवार को भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x