Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : समाज में होनहार युवाओं की कहीं कोई कमी नहीं है,बशर्तें उन्हें समय रहते सही मंच मिले, मनहर वलजी भाई जाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद: राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग ,भारत सरकार के चेयरमैन  मनहर वलजी भाई जाला ने आज नगर निगम सभागार में हरियाणा वाल्मीकि महासभा, फरीदाबाद  द्वारा समाज की खेल प्रतिभाओ को सम्मानित करने के उद्देश्य से आयोजित किए जाने वाले सम्मान समारोह में बाल्मीकि समाज के विभिन्न आयुवर्ग के खेलो के उत्कृष्ट प्रतिभा का मंचन करने वाले होनहार युवाओ को बतौर मुख्य अतिथि पहुंचकर पुरस्कार वितरित करते हुए कहा कि समाज में होनहार युवाओं की कहीं कोई कमी नहीं है,बशर्तें  उन्हें समय रहते सही मंच मिले तो वे इसी प्रकार अपने साथ समाज व राष्ट्र का नाम रोशन कर सकते हैं ।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में युवाओं को स्वावलंबी ,आत्मनिर्भर ,सक्षम बनाने के उद्देश्य से विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है , समाज के होनहार ओर प्रतिभावन युवाओं को चाहिए कि वे अपने से जुड़ी महत्वकांशी योजनाओं की समय रहत जानकारी लेकर इनका भरपूर लाभ ले । उन्होंने कहा कि समाज के वर्तमान युवा आने वाले युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत बने इसके लिए उनकी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ है । उन्होंने कहा कि होनहार युवाओं के सही पथ प्रदर्शक बनकर उनके माता-पिता समाज को मजबूत बनने का प्रशसनीय कार्य कर रहे हैं जिनके लिये वे सभी बधाई के पात्र हैं ।
इस अवसर पर उन्होंने सफाई कर्मचारी एसोसिएशन के विभिन्न पदाधिकारियों द्वारा उनके समक्ष रखी शिक्षा ,रोजगार पुनर्वास व स्वरोजगार हेतु बैंकिंग सुविधाओं संबंधी समस्याओं के संबंध में उन्हे आश्वस्त करते हुए कहा कि वे जल्द ही इस संबंध में उच्च अधिकारियों से बैठक कर इन समस्याओं का ततपरता से  समाधान करवाने का प्रयास करेगे। इस अवसर पर लीलूराम भगवाना,समाज सेवी अरविंद पारछा, ब्रह्मसिंह चंडालिया, मुकेश बाल्मीकि, राजू बालगुहेर, सुनील कंडेरा, नरेश शास्त्री सहित अनेको समाज के अनेको पदाधिकारियों ने मुख्यातिथि का समारोह मे पहुँचने पर भव्य स्वागत किया।

Related posts

फरीदाबाद : बिल्डरों के शिकायतकर्ता दो महीनें रुकों, के बाद बिल्डर वापिस पैसा या फ्लैट में से एक अवश्य देगा न देने पर, बिल्डर जाएगा जेल , सीएम खटटर ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड के व्हाइट हॉउस के सामने अविनाश व उसके बेटे के संग हुई मारपीट के मामले में केस दर्ज-आरोपी जल्द होंगें अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीसी जितेंद्र यादव की अपील: डेगूं, वायरल और मलेरिया बुखार से बचाने के लिए पहने पूरी बाजू वाले कपड़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x