Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो द्वारा दी गई ईनाम की राशि को एसएचओ ने गरीबों,असाहय लोगों की सेवा हेतु सवियर फाउंडेशन को दे दिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद :पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने तिगांव थाने के एसएचओ वरुण दहिया, क्राइम ब्रांच की टीमों को हरिया गैंग के सदस्य अरुण को मुठभेड़ में मार गिराए जाने के बाद जो इनाम की राशि भेंट की थी उस ईनाम की राशि आज सवियर फॉउंडेशन को दे दी हैं। इन पैसों से वहां  के गरीब, असहाय व मानसिक विक्षिप्त करीब 400 लोगों की सेवा के लिए दे दिया गया हैं। पुलिस अधकारियों की बदलते इस सोच को हर कोई सलाम करता हैं। लायंस क्लब सेंट्रल के प्रधान सी.एल जैन की मानें तो इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम के साथ उनकी टीम के लोग भी मौजूद थे और उन्होनें अपने क्लब की तरफ से 170 गद्दे सवियर फाउंडेशन को दिए  हैं। इस अवसर उनके साथ क्लब के रीजनल चैयरमेन रवि बोहरा, आर. के गुप्ता, एसएम नागपाल अनिल अरोड़ा व महेश बांगा उपस्थित थे।

एसीपी क्राइम ब्रांच राजेश चेची का कहना हैं कि तिगांव थाना व सेक्टर  -65 क्राइम ब्रांच के प्रभारी वरुण दहिया, डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रभारी अशोक कुमार,उप -निरीक्षक नरेंद्र शर्मा, अन्य पुलिस कर्मियों को पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने बीते 10 फ़रवरी को 25000/- रूपए ईनाम की राशि व प्रशंसा पत्र भेंट कर सम्मानित किया था। उस ईनाम की राशि को तिगांव थाना के एसएचओ वरुण दहिया व उनकी टीम के लोगों ने एक मत होकर जरुरत मंद लोगों की सेवा में लगाने का फैसला लिया। उनका कहना हैं कि आज प्रात 9 बजे उनके साथ, तिगांव थाने के एसएचओ वरुण दहिया ,डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रभारी अशोक कुमार, उप -निरीक्षक नरेंद्र शर्मा व अन्य पुलिस कर्मियों गांव बंधवाड़ी स्थित सवियर फॉउंडेशन में पहुंच कर गए और मिली ईनाम की राशि को गरीबों, असहाय, मानसिक विक्षिप्त करीब 400 लोगों की सेवा के लिए दे दिया।

आपको बतादें कि 7 -8 फ़रवरी की रात तक़रीबन साढ़े बारह बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि 25000/- के इनामी हरिया गैंग के बदमाश हरिया व उसके तीन साथी एक सफ़ेद रंग की ब्रेज़ा कार में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं और इस वक़्त गांव अरुआ के समीप हरिया व उसके साथियों को देखा गया हैं। इस सूचना के मिलने के बाद थाना तिगांव के एसएचओ व क्राइम ब्रांच सेक्टर -65 के प्रभारी वरुण दहिया हरकत में आ गए और अपने टीमों के सदस्यों को पूरे इलाके में फैला दिया। इस दौरान हरिया गैंग के सदस्यों की नजर पुलिस टीम के ऊपर पड़ गई और हरिया व उसके तीनों साथियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी तक़रीबन 40 राउंड गोलियां चलाई। इस दौरान पुलिस की गोली से हरिया गैंग के एक साथी अरुण निवासी भैसावली मारा गया। इस बीच हरिया व उसका दो साथी रात के अंधेरे का फायदा उठा कर , खेतों के रास्ते भागने में सफल हो गए । इस बेहतरीन कार्य के लिए आज पुलिस कमिश्नर अभिताभ  सिंह ढिल्लो ने आज अपने सेक्टर  -21 सी कार्यालय में तिगांव थाना के एसएचओ व सेक्टर -65 क्राइम ब्रांच के प्रभारी वरुण दहिया व उनकी टीमों को नगद ईनाम एंव प्रशंसा पत्र भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान पुलिस ने उसके ब्रेजा कार से भारी संख्या में हथियार व गोलियां बरामद किए हैं।

Related posts

बबीता फोगाट बोली, छोटी बबीता सुहानी, जिसने फिल्म दंगल में मेरा रोल किया, वह देशवासियों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी-वीडियो देखें।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में इंतजाम देख अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

Ajit Sinha

फरीदाबाद :केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ग्रीन फिल्ड कालोनी में एक करोड़ रूपए की लागत से,सड़कों का जल्द शिलान्यास करेंगें।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sheegiwo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x