Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने आज ऋषि हत्या कांड में जो खुलासा किया हैं, वह संतोष जनक नहीं हैं, कुछ छुपा रही हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: अपराध की नियत से घर में घुसने पर एक शख्स की पहले तो घरवालों ने जमकर पिटाई की, उसे फॉर्चूनर में डाल कर खेड़ी पुल थाना क्षेत्र के इलाके में गोलियों से भून कर हत्या कर दी और नहर के पटरी पर फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन आरोपितों को अरेस्ट किया हैं। इस वारदात में इस्तेमाल की फॉर्चूनर गाडी और पिस्टल बरामद कर ली हैं। मृतक ऋषि कुमार निवासी हरकेश नगर ,फरीदाबाद की लाश गत 29 जुलाई 2021 को अज्ञात अवस्था में मिली थी। ऐसा कौन सा अपराध था जिसकी वजह गोलियों से भून कर उस लड़के की हत्या कर दी गई जो बातें पुलिस ने अपने प्रेस रिलीज में बताया हैं वह वजह बिल्कुल हजम होने वाली बाते नहीं हैं।

क्या वह अपराध मर्डर से काफी बड़ा था या काफी छोटा था,ये भी स्थिति बिल्कुल साफ़ नहीं हैं, ये आरोपितों ने पुलिस को अभी यही बताया हैं, मरने वाला लड़का ऋषि कुमार उसके घर में अपराध करने की नियत से घुसा था इस लिए उसकी हत्या करके नहर के पटरी पर फेंक दिया था। इसलिए भी पुलिस के द्वारा बताया गया वजह हजम नहीं हो रहा हैं कि मृतक ऋषि कुमार भी हरकेश नगर और तीनों आरोपित भी हरकेश नगर,फरीदाबाद का ही रहने वाला था। पुलिस ऋषि कुमार हत्या कांड की अभी सही स्थिति बिल्कुल साफ़ नहीं किया हैं या तो पुलिस कुछ छुपा रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ऋषि कुमार की हत्या प्रेम -प्रसंग की वजह से की गई हैं पर पुलिस इस तरह की बाते अभी बताने से बच रही हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 29 ज़ुलाई को थाना खेड़ी पुलिस को सूचना मिली की खेड़ी पुल एरिया में नहर की पटरी पर अज्ञात युवक की लाश पड़ी है घटनास्थल का निरीक्षण उपरांत अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार की टीम को वैज्ञानिक साक्ष्य एवं तकनीकी सबूत के आधार पर तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया । पुलिस की माने तो गत 29 जुलाई 2021 को थाना खेड़ी पुल पुलिस को एक नाम पता नामालूम की लाश आगरा नहर की पटरी पर मिली थी। मृतक शख्स के शरीर पर गोलियों के निशान एवं नुकीली चीज के निशान पाए गए थे। जिस पर थाना खेड़ी पुल में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

इस मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मृतक शख्स की लाश मिलने वाले स्थान से सबूत इकट्ठे किए गए और जल्द मृतक की पहचान की गई। मृतक की पहचान ऋषि कुमार पुत्र शंकर रॉय निवासी हरकेश नगर ,फरीदाबाद के रूप में की गई थी। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच की तेज रफ़्तार से करते हुए हुए तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया. अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम वीरेश, हिरदेश एंव धीरज निवासी हरकेश नगर ,फरीदाबाद हैं। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि मृतक ऋषि कुमार उनके घर में अपराध की नियत से घुस गया था, जिसे अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बिठाकर थाना खेड़ी पुल एरिया मे ले जाकर रात के सन्नाटे में नहर किनारे गोली मारकर हत्या कर डेड बॉडी को नहर के किनारे फेंक दिया था। आरोपितों  के कब्जे से वारदात में प्रयोग पिस्टल फॉर्च्यूनर कार बरामद कर ली गई है।आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा एवं विस्तृत पूछताछ की जाएगी।  

Related posts

फर्जी डॉक्टर बन एक महिला टीचर और एक महिला डॉक्टर से शादी और डॉक्टर बन 11 हॉस्पिटलों में नौकरी करने वाला शख्स पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पंचायत समिती सदस्य, ग्राम पंचायत के सरपंच व पंच पदों के वार्डो में से पिछड़ा वर्ग क की सीटों का आरक्षण ड्रा 12 को

Ajit Sinha

बदमाशों को ढील देने का नतीजा है सॉफ्टवेयर इंजीनियर पंकज विश्वामित्र पर कातिलाना हमला करना।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x