Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: नगर निगम प्रशासन ने इस ठण्ड में लगभग अवैध 15 -20 मकानों को तोड़ गरीबों को खुले आसमान में रहने को किया मजबूर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एनआईटी नगर निगम ने आज सूरजकुंड रोड स्थित आनंदवन के नजदीक बीजेपी नेता के भाई के द्वारा अवैध रूप से बसाई जा रही अवैध कालोनी में जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया पर इस तोड़फोड़ में अगर किसी का नुक्सान हुआ हैं तो वह हैं गरीब इंसान। असल में  नगर निगम प्रशासन कलोनिनाइजर के खिलाफ तो कोई ठोस कार्रवाई तो नहींकरता ,पर घर का सपना देखने वाले गरीबों के सपने को जरूर अर्थमूभर मशीनों की सहायता से कुचल जरूर देता हैं जोकि घर का सपना देखना गरीबों के लिए एक बहुत बड़ा श्राप बन जाता हैं। 

संबंधित अधिकारी के मुताबिक सूरजकुंड रोड स्थित आनंदवन के नजदीक लगभग 15 से 20 मकानें अवैध रूप से बनाई गई थी जिसे आज एनआईटी नगर निगम प्रशासन की तोड़फोड़ दस्ते ने दो अर्थमूभर मशीन की सहायता से तोड़ दिया। इस तोड़फोड़ की कार्रवाई को भारी पुलिस बल साए में अंजाम दिया गया हैं। इस कार्रवाई के दौरान ड्यूटी मजिस्टेट के रूप में ओ. पी. कर्दम उपस्थित थे। जानकारी के अनुसार इस कालोनी को एक भाजपा नेता भाई ने प्लॉटिंग करके गरीबों को बेच दिया था उस समय तो नगर निगम का कोई भी अधिकारी कलोनिनाइजर भाजपा नेता के भाई पर कोई कार्रवाई नहीं की, नाही उस पार कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाया। 

जब गरीब तबके के लोगों ने अपनी मेहनत की कमाई और घर गहने बेच कर पहले प्लाट को ख़रीदा और उसमें रहने के लिए घर बनाया तो भारी पुलिस बल लेकर पहुंच गए तोड़फोड़ की कार्रवाई करने के लिए।और सभी गरीबों के आशियाने को उजाड़ दिया।  इस ठण्ड के मौषम में एनआईटी नगर निगम ने घर में रहने वाले लोगों को खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर कर दिया। 

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से 88 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किए हैं -लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद :हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट जिला ईकाई लगाएगी रक्तदान शिविर,समाज हित के कार्यो में पत्रकार दे अपना योगदान: राजेन्द्र दहिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद: निकिता हत्याकांड को लेकर पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह से मिले जिले के कांग्रेसी नेता

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!