Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद ; सेक्टर -30 के समीप जिस शराब के ठेके को लेकर हंगामा हुआ उसे हटवा दिया गया हैं बाकि के अवैध ठेके को जल्द हटाया जाएगा, हुड्डा प्रशासक।

 
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बीती रात शराब के ठेकेदार द्वारा शराब की दुकान को सेक्टर -30 के समीप बाईपास रोड की तरफ ग्रीन बैल्ट की दीवार तोड़ और पेड़ों को उखाड़ कर अपनी शराब की दुकान को फिक्स दिया गया जिसका सेक्टर -30  रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के विरोध करने के बाद इस शराब की दुकान को सिर्फ बंद ही नहीं करना पड़ा बल्कि वहां से बूथ को हमेशा के लिए उठा कर ले जाना पड़ा। बताया गया हैं कि मौके पर पहुंचें हुड्डा के जई के साथ ठेकेदार के गुंडों ने काफी बतमीजी भी की हैं। इस प्रकरण में हुड्डा प्रशासक यशवेंद्र सिंह का कहना हैं कि सेक्टर -30 बाईपास रोड के समीप जिस शराब  के ठेके को लेकर आज हंगामा हुआ था उसको वहां से हटवा दिया गया है और अपने सम्बंधित अधिकारीयों को तुरंत प्रभाव से बोला गया हैं कि शहर में जितने भी शराब के ठेके हैं वह एक्साइज विभाग द्वारा परमिटटे हैं या नहीं उन्हें चेक करने के लिए बोल दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि यह रिपोर्ट अपने सहयोगी अधिकारीयों से अगले तीन दिनों में देने के लिए बोला गया हैं। इसमें जो भी अवैध शराब का ठेका सड़कों के किनारे पाया जाएगा उसको वहां से तुरंत हटाया जाएगा और यह भी संभव हैं शराब ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कराया जा सकता हैं। उनका कहना हैं कि सड़कों के किनारे जो लोग अवैध रूप से शराब पीने -पिलाने के लिए दुकाने खोली हुई हैं उसका भी लाइसेंस चेक किया जाएगा जिसके ना होने पर उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीँ सेक्टर -31 के थाना प्रभारी जय किशन कहना हैं कि हुड्डा विभाग की तरफ से उनके पास शिकायत आती हैं तो शराब के ठेकेदार और उसके गुंडे के खिलाफ अवश्य कार्रवाई करेंगें।

सेक्टर – 30 रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजेश तोमर,एक्सक्यूटिव सदस्य राम निवास ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर -37 से खेड़ी पुल की तरफ जाने वाली रोड पर, श्रमिक विहार के पास ग्रीन की जमीन पर शराब का ठेका को खोला गया था जिसका कुछ दिन पूर्व में कांग्रेस पार्टी के विधायक ललित नागर ने जमकर उसका विरोध किया था और इस ठेके को बंद करवा दिया था। उनका का कहना हैं कि रात करीब दो बजे ठेकेदार ने पहले तो अपने ठेके पर लगी हुई सील को तोडा और उसमें रखे शराब के बोतलों एंव पेटियों को बहार निकाल लिया के बाद फरीदाबाद से बदरपुर बोर्डर की ओर जाने वाली बाईपास रोड पर, सेक्टर -30 के निकट पहले तो ठेकेदार के गुंडों ने वहां से करीब 5 से 6 पेड़ों को उखाड़ दिया के बाद ग्रीन बेल्ट की दीवार को तोड़ कर अपनी शराब की दुकान को उसमें फिक्स कर दिया। उनका कहना हैं कि इस घटना क्रम की सूचना उन लोगों को आज प्रात मिली थी जिसके बाद वहां पर वे लोग एकत्रित हो गए और रातो -रात इस शराब की दुकान का स्थान बदलना वह भी गलत तरीके से का विरोध किया तो उपस्थित ठेकेदार के गुंडों ने  उनसे भिड़ने को तैयार हो गया। इस मामले में सेक्टर -30 थाना प्रभारी जय किशन का कहना हैं कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद वह अपने दलबल के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुँच गए थे और मौके पर हालत समझने के बाद ठेकेदार को वहां से शराब की दुकान को हटवा दिया गया हैं और वहां से कहीं और ले जाने के लिए को बोल दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि यह जगह हुड्डा विभाग का हैं और वह पुलिस को कोई शिकायत देते हैं तो शराब ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।

 

Related posts

फरीदाबाद: बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में अधूरे पड़े विकास कार्य जल्द होंगे पूरे : सीमा त्रिखा

Ajit Sinha

ओमैक्स स्पा ग्रेटर फरीदाबाद में पौधारोपण करने पहुंचे विधायक राजेश नागर

Ajit Sinha

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने शहीद नायक संदीप को श्रद्धांजलि दी, 50 लाख खाते में डाल दी गई हैं,एक को नौकरी दे दी जाएगी।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptaupsom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x