Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : नेक्सा इलेक्ट्रॉनिक्स की दूकान से लाखों की एलईडी टेलीविजन व मोबाइल फोन चोरी होने का मामला प्रकाश में आया हैं।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र लगातार हो रहीं चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं,रविवार के दिन तीन अलग -अलग मकानों व दुकानों में अज्ञात चोरों ने सेंघमारी कर के लाखों रुपए के एलईडी टेलीविजन,मोबाइल फोन,घरों से नगदी व आभूषण आदि कीमती सामानों को चोरी कर ले गए। शहर में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाएं पुलिस की नाकामी का नतीजा हैं। फिलहाल पुलिस प्रशासन ने तीन -तीन अलग थानों में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।
अरुण कुमार निवासी गांव नचौली ने पुलिस को दर्ज मुकदमे में कहा हैं कि नहरपार इलाके के गांव खेड़ी रोड,नजदीक आरपीएस सोसायटी के पास उनकी नेक्सा इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एक शो रूम हैं। वह 3 नवंबर की रात को अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे। दूसरे दिन सुबह के समय 4 नवंबर को जब वह अपनी दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि दुकान का शटर आगे से बंद हैं और अंदर से काफी सामन गायब हैं। उनका कहना हैं कि चोर पीछे की साइड से दीवार तोड़ कर दुकान के अंदर घुसे हैं और दुकान के अंदर अज्ञात चोर 1 एलईडी टीवी सैमसंग 49″, 3 एलईडी टीवी 32 “, 2 हेयर -40 “, 2 एलजी टीवी 32 ” 1 चिमनी हिंदवेयर व सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर के साथ आदि सामानों को चुरा कर चलते बने। इस मामले में खेड़ीपुल थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।
इसकेअलावा कुमार अभिनव ने सेक्टर -7 थाने में दर्ज मुकदमे कहा कि उनकी बाटा चौक पर दुकान नंबर -34 हैं में से 3 -4 नवंबर की रात को यश , वेद प्रकाश व वेद प्रकाश का जीजा ने टायर ,स्पोनेप एसआरटी बैटरी ,टेबल व चेयर के साथ आदि सामानों को चोरी कर ले गए। इस सम्बन्ध में पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कर लिया हैं। इसके अतिरिक्त अख्तर खान निवासी मकान नंबर -482 ,नजदीक कॉस्को कंपनी ,बड़खल हैं ने सूरज कुंड थाने में दर्ज मुकदमे में कहा हैं कि उसके मकान से अज्ञात चोर तीन मोबाइल फोन , एक सोने की चैन विद लॉकेट व नगदी चुरा कर अज्ञात चोर ले गए। इस सम्बन्ध में सूरजकुंड थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।
इसके अलावा

Related posts

फरीदाबाद: सीपी ओ. पी. सिंह ने आज तुरंत प्रभाव से दो थानों के एसएचओ सहित 3 इंस्पेक्टरों को बदले हैं।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हत्या , लूटपाट ,छीना झपटी की वारदातों से दहला शहर, अपराध नहीं रुके तो चुनावों में सरकार को मुश्किल दौड़ से गुजरना पड़ेगा

Ajit Sinha

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने युवा भाजपाईयों के साथ मनाया जन्मदिन, काटा 31 किलो का केक

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x