Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : atharv news के खबर का असर :ग्रीन फील्ड कालोनी के बिल्डर रवि गुप्ता के गिरफ्तारी आदेश जारी, सीपी हनीफ कुरैशी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : आर.आर.कंस्ट्रक्शन के मालिक व बिल्डर रवि गुप्ता को महिला से छेड़छाड़,मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सूरजकुंड थाना पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगीं  हैं। इस प्रकरण में  एनआईटी एसीपी शाकिर हुसैन ने अपनी जांच पूरी कर ली हैं और आरोपी बिल्डर रवि गुप्ता को पकड़ने हेतु लिखित आदेश ग्रीन फील्ड कॉलोनी पुलिस चौकी को भेजने की तैयारी की जा रहीं हैं। पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी का कहना हैं कि जुर्म किया हैं तो बिल्डर रवि गुप्ता को तो सजा जरूर मिलेगी, जल्द गिरफ्तार होगा।

पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी  ने कहा कि atharv news के खबर असर हैं ऐसे में बिल्डर रवि गुप्ता को गिरफ्तार होना लाजमी हैं। उनका कहना हैं कि ग्रीन  फील्ड कॉलोनी स्थित आर .आर . कंस्ट्रक्शन के मालिक व बिल्डर रवि गुप्ता  की बातों से पुलिस संतुष्ट नहीं हैं। इस कारण से  सूरजकुंड थाने में दर्ज मुकदमें में दर्शाए गए भारतीय दंड सहिंता 323, 354 बी व 506 के तहत अगले एक -दो दिनों में बिल्डर रवि गुप्ता को  गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनका कहना हैं कि पीड़ित महिला एक घरेलू महिला हैं और उसके साथ बिल्डर रवि गुप्ता का बदसुलूकी करना गलत हैं और जो गलत कार्य बिल्डर रवि गुप्ता ने किया हैं उसकी सजा उसे मिलना बहुत जरुरी हैं। आपको बतादें कि इस खबर को atharv news ने प्रमुखता से दिखाई थी और पीड़िता की सहायता करने हेतु  आवाज उठाई हैं जिससे पीड़िता बेहद खुश हैं और उसने atharv news व पुलिस कमिश्नर हनीफ  कुरैशी का तहे दिल से धन्यवाद  किया हैं।

गौरतलब हैं कि बीते आठ जनवरी को यह खबर प्रकाशित किया गया था जिस पर पुलिस ने बिल्डर  रवि गुप्ता को  गिरफ्तार करने का निर्णय लिया। यह खबर फिर से आप पढ़ सकतें हैं। पीड़िता शकुन रानी का कहना हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी में आर. आर.कंट्रक्शन के ऑनर व बिल्डर रवि गुप्ता से उन्होनें एक फ्लैट ख़रीदा था रहने के लिए उस फ्लेट का नंबर -2500 हैं। इनमें से एक फ्लैट पिछले साल फ़रवरी 2017 में 40 लाख रूपए में ख़रीदा था। खरीदते वक़्त बिल्डर रवि गुप्ता ने कहा था कि इस इलाके में पानी की अच्छी सूविधा हैं और जो फ्लैट आपको दूंगा उसमें बढ़िया टायल व खिड़की दरवाजे लगवा  कर दूंगा पर जब वह रजिस्ट्री के बाद अपने फ्लेट में रहने लगे तो सबसे पहले उनके सामने पानी की समस्या आने लगी।
उनका कहना हैं कि पानी नहीं  आने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा इस के लिए उन्होनें प्रति माह 2000/- रूपए पानी के टेंकर वाले को लगवाना पड़ा  के अलावा फ्लैट में कई  ऐसे दिक्कतें हैं जिसकी शिकायत मैंने बिल्डर रवि गुप्ता से की पर उन्होनें मेरी बातों पर कोई अमल नहीं किया के बाद उनके कार्यालय पर उनसे मिल कर उनसे अनुरोध किया कि जो छोटे -छोटे कार्य हैं वह आप कृप्या कर करवा दो तो बिल्डर रवि गुप्ता कहने लगे कि जब उसके ऑफिस में लोग रहते हैं उसी वक़्त आप आ जाते हो, इस वक़्त जाओं आप बाद में फोन करके आना। उनका कहना हैं कि जब मैंने बीते 4 जनवरी को बिल्डर रवि गुप्ता को फोन किया तो उसने मुझे सांय साढ़े चार बजे अपने कार्यालय में बुलाया और मैं वहां पहुंच गई और वहां बैठ कर , मैं रवि गुप्ता  का  इंतजार करने लगी उन्हें जरा भी अनुभव नहीं था कि बिल्डर रवि गुप्ता उनके साथ मारपीट कर सकता है जैसे ही वह अपने कार्यालय में पहुंचा और उसे देखते ही लात -घूसों से बेहरमी से पीटने लगा व गंदी -गंदी गालियां देने लगा।
उनका कहना हैं कि इस दौरान उनके आँख के पास चोटें  लगी और वहां से खून बहने लगा के अलावा उसकी घुटने में भी चोटें आई हैं। लहूलुहान अवस्था में मैंने अपने फोन से पुलिस कंट्रोल रूम में तीन -चार बार फोन किया पर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने मेरा फोन नहीं उठाया जहां तक मुझे याद हैं कि पांचवीं बार में मेरा फोन उठाया और मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी सहायता की और उनका सबसे पहले तो मेडिकल कराया के बाद  उनकी एफआईआर दर्ज कर दी पर अभी तक पुलिस ने आरोपी बिल्डर रवि गुप्ता को गिरफ्तार नहीं किया हैं। उनका कहना हैं कि जब उन्होनें डॉक्टर के कहने पर अपना अल्ट्रासाउंड करवाया तो डॉक्टर ने कहा कि पसली में चोट लगने की वजह से अंदर का मांस फट गया हैं। सवाल के जवाव उनका कहना हैं कि वह पढ़ी लिखी महिला हूँ जब यह लोग मेरे साथ बदसुलूकी कर सकतें हैं और लोगों के साथ यह लोग क्या करते होंगें वह चाहते हैं कि इस बिल्डर रवि गुप्ता को कानून सजा दें।

Related posts

फरीदाबाद : जिला नगर योजनाकार इंफोर्स्मेंट ने आज गांव जाजरू में तीन अवैध कालोनियों में 3 निर्माणधीन निर्माण, 40 डीपीसी को तोडा।

Ajit Sinha

मटिया महल की जमीन पर भूमाफियाओं ने खडी की मल्टीस्टोरी बिल्डिंग,एसडीएम ने की जांच शुरू

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्प्रिट से बनी नकली शराब की तस्करी करने के मामले में फरार चल रहे 25,000 के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x