Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : इस मौषम की पहली बारिश नगर निगम की खोली पोल , निगम के दावें निकले खोखलें।

 
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : स्मार्ट सिटी की दौड़ में शामिल फरीदाबाद में बरसात आफत बन कर बरसी ,कहने को फरीदाबाद भले ही स्मार्ट सिटी की दौड़ में शामिल है लेकिन हकीकत कुछ और ही है पूरा शहर गड्ढो में तब्दील है ,कचरे के ढेर जगह -जगह  लगे हुए है, बिजली के खम्बो पर तारों  का जाल बिछा। आज जब सुबह बरसात रुकी तो जवाहर कलोनी निवासी एक लड़कें  घर से बहार आया और बहार आते ही टूटे हुए बिजली के तार की चपेट में आ गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई ,उससे पहले करंट की चपेट में आने से एक कुत्ते की भी मौत हो गई  और टूटी सड़क के कारण एक ट्रक ट्रेक्टर के ऊपर पर पलट गया जिसमे ट्रेक्टर चालक की जान बाल -बाल बची। वही हादसों के बाद स्थानीय लोगो में प्रसाशन के प्रति  भारी  रोष है। 
रोता बिलखता दिखाई दे रहा यह परिवार जवाहर कलोनी के रहने वाले मनोज भड़ाना का है जिसकी उम्र 28 वर्ष थी और उसके तीन बच्चे हैं और  मनोज भड़ाना अपने माता पिता के साथ रहता था कि  आज अचानक उसकी घर के सामने ही मौत हो गई और वजह बनी बिजली विभाग और नगर निगम की लापरवाही। जी हाँ आज जब मनोज घर के बाहर आया तो घर सामने टूटे हाईवोल्टेज के बिजली के तार में उसका पैर फस गया जिसमे करंट था और उसकी करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई,  घटना से पहले करंट की चपेट में आने से एक कुत्ते की भी मौत हो गई थी। मृतक मनोज भड़ाना के परिजनों की माने तो इससे पहले भी कई बार ऐसे हादसे यहां हो चुके है और वह कई बार नगर निगम और बिजली विभाग को लिखित में इसकी शिकायत दे चुके है लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई और आज इतना बड़ा हादसा हो गया की इन्हे बिजली  विभाग और नगर निगम की लापरवाही की कीमत एक जान देकर चुकानी पड़ी के अलावा  दूसरी घटना डबुआ कालोनी में  घटी  जहा पर  नगर निगम की लापरवाही से गढ्डे में गिरने से एक गाय की जान चली गई , उसी रोड पर एक ट्रक ट्रेकटर के ऊपर पर पलट गया जिसमे ट्रेक्टर चालक की जान जाते जाते बड़ी मुश्किल से बची। स्थानीय लोगो की माने तो नगर निगम ने कई सड़कों  पर गड्ढे खुदवा रखे है जिसमे आये दिन हादसे होते रहतें  है। इस मामले में न तो बिजली विभाग का कोई अधिकारी और न ही नगर निगम का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार  नही है।  

Related posts

फरीदाबाद: सैक्टर 3 चौकी इंचार्ज रामनाथ व एएसआई क्राईम ब्रांच, सैक्टर 85 सुरेन्द्र डागर के सहयोग ने 8 फुट लम्बे अजगर को ज़िंदा पकड़ा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने प्रसिद्ध उद्यमी नवीन सूद को प्रदान की मानद पीएचडी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :स्व: कुंदनलाल एवं कांता भाटिया के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ उमड़ पड़े हजारों लोग।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x