Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : फ़िल्मी स्टाइल में कुख्यात बदमाश विकास दलाल को भगाने वाले, उसके 7 साथियों को क्राइम ब्रांच सै.30 ने किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 व 85 की संयुक्त टीम ने आज हत्या व हत्या की कोशिश करने के 17 मुकदमें के कुख्यात आरोपी विकास दलाल को पुलिस हिरासत से फ़िल्मी अंदाज में भागने के मामलें में कुख्यात 7 बदमाशों को गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पल्सर कार,एक गाडी ट्योटा क्रोला, मारुती स्विफ्ट,तीन तमंचे 12 बोर, 4 रौंद 312 बोर व विकास दलाल के शर्ट बरामद किए हैं। डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए खुलासा किया।
डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी टीम ने कुख्यात अपराधी संदीप निवासी छपरौला,आशीष निवासी गांव राहना ,जिला मुजफ्फरनगर ,उत्तरप्रदेश, कवींद्र निवासी कसौली ,जिला मुजफ्फरनगर ,उत्तरप्रदेश, सोहनपाल सिंह उर्फ़ सोनू निवासी गांव हतना, मथुरा ,उत्तरप्रदेश, प्रशांत उर्फ़ सोनू निवासी पलवल ,प्रदीप उर्फ़ घोला निवासी गांव बहराणा ,जिला झज्जर व हासिम निवासी कोसीकलां ,मथुरा ,उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किए हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए सभी बदमाशों को 17 मुकदमें में लिप्त हत्या व हत्या की कोशिश करने के कुख्यात अपराधी विकास दलाल को सरकारी अस्पताल के प्रांगण से फायरिंग करते हुए भगा ले जाने का संगीन आरोप हैं। बतातें हैं कि बीते 8 अक्टूबर 2018 को सुबह के वक़्त कुख्यात बदमाश विकास दलाल को गार्द पुलिस के द्वारा बादशाह खान अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए लाया गया, के बाद जैसे ही अस्पताल के अंदर से बाहर की तरफ पुलिस कर्मी विकास दलाल को लेकर आए, उसके साथियों ने फ़िल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए उसे लेकर फरार हो गए।
उनका कहना हैं कि इसके बाद कुख्यात बदमाश विकास दलाल व उसके साथियों के खिलाफ इलाके के थाने में केस दर्ज किया गया। इस केस की आगे की जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 व क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 को सौपी गई थी। जो तकनीकी विभाग की सहायता से शहर के अलग -अलग हिस्सों के 100 सीसीटीवी कैमरे को जांचा परखा गया जिसमें देखा गया विकास दलाल को नेशनल हाइवे -2 से गाडी पर मथुरा की तरफ ले जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं।उनका कहना हैं कि इसके अलावा मनजीत महाल गैंग के सदस्य किस किस जेल में बंद हैं और उसके कौन कौन से साथी जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं और इसके अतिरिक्त झज्जर ,सोनीपत व उत्तरप्रदेश में करीब 35 -40 लोगों से कुख्यात अपराधी विकास दलाल के बारे में पूछताछ की गई। इस दौरान पुलिस को मालूम हुआ की एक बदमाश संदीप जोकि छपरौला का रहने वाला हैं
वह कुछ ही दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया हैं। उसने हीकुख्यात अपराधी विकास दलाल को पुलिस हिरासत से भागने की साजिश रची थी और उपरोक्त आरोपियों को जगह -जगह पर उसी ने तैनात किए थे। इस दौरान पुलिस व पब्लिक पर गोली चलाने की जरुरत पड़ती तो उसके लिए भी वह लोग बिल्कुल तैयार थे उनका कहना हैं कि जेल से कुख्यात अपराधी विकास दलाल के साथियों को प्रदीप सोलंकी, राहुल,मोहित उर्फ़ माया, ललित उर्फ़ लादेन , प्रदीप उर्फ़ घोला को प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस पूछताछ के लिए लाइ गई थी। एक कुख्यात बदमाश विकास दलाल के बदले 7 बदमाशों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया पर वह बदमाश विकास दलाल अभी तक नहीं पकड़ा गया। इससे प्रतीत होता हैं कि वह किसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे सकता हैं।

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर राकेश ने स्मार्ट सिटी फरीदाबाद कार्यालय में सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग का लिया जायजा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डॉ प्रशांत भल्ला को देश के प्रमुख उद्योग कक्ष एसोचैम में शिक्षा पर राष्ट्रीय परिषद की अध्यक्षता के लिए चुना गया है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीपी विकास अरोड़ा ने कहा मजनू अपने हरकतों से बाज आए, वरना महिला पुलिस अच्छे से सुधार देंगीं, 1 अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//daugrugli.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x