Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने चार सितारा ललित होटल को किया सील, कई सालों से नगर निगम का 8 करोड़ रूपए बकाया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के द्वारा आज नेशनल हाइवे -2 स्थित एक चार सितारा होटल को सील किया हैं। होटल पर नगर निगम का तक़रीबन 8 करोड़ रूपए बकाया हैं जोकि वर्ष 2004 से हैं। अधिकारीयों की माने तो होटल के 42 कमरे अभी बुक हैं जिन्हें नगर निगम ने अभी छोड़ दिया हैं और 68 कमरे खाली हैं। इनमें से 63 कमरों के साथ -साथ होटल के मुख्य द्वार को भी सील कर दिया गया हैं।
ओल्ड जॉन के संयुक्त आयुक्त आशुतोष राजन का कहना हैं कि राष्टीय राजमार्ग, दिल्ली -फरीदाबाद रोड नजदीक सराय खाव्जा चौक स्थित चार सितारा ललित होटल पर नगर निगम का तक़रीबन 8 करोड़ रूपए बकाया हैं जिसे होटल के मालिक ने जमा नहीं कराया। उनका कहना हैं कि पिछले कई सालों से नगर निगम समय -समय पर उन्हें नोटिस देता आ रहा हैं पर वह लोग नगर निगम पैसा जमा कराने के बजाए अदालत में चले गए और इसके बाद अदालत का फैसला नगर निगम प्रशासन के पक्ष में आ गया।
उनका कहना हैं कि होटल ललित प्रशासन को बीते दिन 7 मई 2018 को सीलिंग की नोटिस दी गई थी पर उन लोगों ने नगर निगम के द्वारा दिए गए नोटिस की कोई परवाह नहीं की। इस कारण से निगम प्रशासन ने चार सितारा होटल ललित को सील कर दिया। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि सीलिंग के लिए एसडीओ पदम् भूषण,जगदीश अरोड़ा व राज कुमार की देखरेख में तीन अलग -अलग टीमें गठित की गई थी। इन टीमों ने होटल के अलग -अलग हिस्सों में जाकर होटल के कुल 63 कमरों को सील कर दिया और 42 कमरे बुक हैं जिसमें लोग अभी रह रहे हैं उन करों को अभी छोड़ दिया गया हैं। यह कमरे जैसे -जैसे खाली होंगें वैसे -वैसे ही नगर निगम उन कमरों को सील कर देगा। उनका कहना हैं कि आज जिन लोगों की बुकिंग हैं उनका कार्यक्रम होटल में होगा और कल से इस होटल में कोई कार्यक्रम नहीं होगा और सारी बुकिंग रद्द मानी जाएगी। इस दौरान उनके साथ चीफ इंजीनियर डी. आर भास्कर , कार्यकारी अभियंता ओमवीर सिंह के साथ आदि कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद: दो- दो करोड़ के फ्लैटों में रहने वाले लोग पानी के दो -दो बूंद के लिए कई दिनों से तरस रहे, ये समस्या दूर करा कर रहेंगें-वर्मा

Ajit Sinha

एक मेडिकल स्टोर की दुकान पर छापेमारी कर नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लापता शख्स की लाश आईएमटी क्षेत्र में मिली हैं, उसके शरीर पर चाकुओं के कई निशान मिले हैं, मर्डर हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zuhempih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x