Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पर्वतीया कालोनी के चाचा चौक से एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले जाते सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद,12 लाख थे ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : आज तड़के चाचा चौक के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन को पिककप गाडी में आए तक़रीबन एक दर्जन चोर उखाड़ कर ले गए। उखाड़े गए एटीएम मशीन में तक़रीबन 12 लाख रूपए थे। यह सारा वाक्या वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इन चोरों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमें व सारन थाने की पुलिस मेवात जिले में अलग -अलग छापेमारी कर रहीं हैं।
चौकी इंचार्ज विनोद गोदारा का कहना हैं कि चाचा चौकी के समीप एचडीएफसी बैंक का एटीएम मशीन लगा हुआ था जिसे आज तड़के 3 बजकर 8 मिनट पर एक पिकअप गाडी में करीब 10 -12 चोर आए और सुबह के 4 बजे एटीएम मशीन को उखाड़ कर, पिकअप गाडी में डाल कर चलते बने। इसके बाद किसी शख्स ने इस घटना की सूचना उन्हें मिली तो और वह अपने टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए, इस केस की जांच शुरू कर दी।
उनका कहना हैं कि जांच के दौरान वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें देखा गया हैं कि एक पिककप गाडी में 10 -12 लोग मौजूद हैं, जो एटीएम मशीन को उखाड़ कर पिककप गाडी में रख रहे हैं और उसे ले जाते हुए दिखाई दे रहा हैं। उनका कहना हैं कि यह चोर लोग मेवात के हैं, जिनकी तलाश मेवात में क्राइम ब्रांच की कई टीमें अलग -अलग छापेमारी कर रहीं हैं। उनका दावा हैं कि एटीएम चोर जल्दी ही पकडे जाएंगे। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि जिस वक़्त एटीएम मशीन की चोरी की गई उस वक़्त उसमें तक़रीबन 12 लाख रुपए रखे हुए थे।

Related posts

किसान संघर्ष समिति नहरपार फरीदाबाद की बैठक नीमका गांव में पूर्व सरपंच जगबीर सिंह के मकान पर हुई संपन्न

Ajit Sinha

महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का काफिला रोका तो उनके बाउंसरों पर महिलाओं ने लगाया धक्का -मुक्की का आरोप

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सरकार द्वारा पत्रकारों की पैंशन सुविधा लागू करने व न्यूज पोर्टल के पत्रकारों को मान्यता देने पर पत्रकारों ने अमित आर्य एवं केबी पंडित का किया धन्यवाद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x