Athrav – Online News Portal
Uncategorized फरीदाबाद

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर आज प्रात एक आरपीएफ जवान की एक ट्रैन के सामने गिर जाने के कारण हुई मौत, जांच जुटी पुलिस।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:आज प्रात ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर एक आरपीएफ जवान की ट्रैन की चपेट में आने के काऱण मौत हो गई। मौके पर अभी आरपीएफ व जीआरपी पुलिस संयुक्त रूप से घटना की जांच में जुटी हुई हैं। मरने वाले आरपीएफ जवान का नाम मनोज बताया गया हैं और पिछले कुछ वक़्त से उसकी डियूटी दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर थी। कौन सी ट्रैन से कटा हैं उसका पता अभी नहीं चल सका हैं।
खबर हैं कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर काफी समय तक तैनात रहने वाला आरपीएफ जवान मनोज की डियूटी सुबह के वक़्त रेलवे आरक्षण केंद्र होती थी। इसके बाद उसका कुछ महीने पहले निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर ताबदला कर दिया गया था। खबर हैं कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर -3 के पास बल्लभगढ़ की रूट के ट्रैक पर जवान मनोज की कटी अवस्था में डेड बॉडी प्राप्त हुई हैं। पुलिस के मुताबिक किसी अज्ञात ट्रैन के आगे अचानक कदम लड़खड़ाने की वजह से संभवता वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक मनोज डियूटी निजामुद्दीन में करता था और अपने परिवार के साथ फरीदाबाद में ही रहता था ऐसा माना जा रहा हैं हैं। फ़िलहाल पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रहीं हैं।

Related posts

बड़े शहरों में बहुमंजिला भवनों में आपात स्थिति से निपटने के लिए सरकार खरीदेगी 13 हाइड्रोलिक प्लेटफार्म मशीन

Ajit Sinha

चंडीगढ़ :भाजपा को उखाड़ने तक, ना चैन से बैठूंगा ना बैठने दूंगा, जनक्रांति यात्रा के आगाज पर उमड़ी भारी भीड़, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को बीजेपी गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मना रही है – विपुल गोयल।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x