Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बीती रात सेक्टर -37 थाना क्षेत्र में एक दीक्षित दंपति की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने दोनों शवों को शव गृह में रखवा दिया।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:बीती रात सेक्टर -37 थाना इलाके के एक मकान में दीक्षित दंपति की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गईं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया हैं और उनके परिजनों को उत्तरप्रदेस में सूचित कर दिया गया हैं। उनके आने के बाद ही जांच की गति को आगे बढ़ाया जाएगा।
एसएचओ महेश कुमार कहना हैं कि पुलिस को आज सुबह करीब 10 बजे एक सूचना मिली कि सराय ख़ब्जा इलाके के सरकारी स्कूल के पास पति -पत्नी मृत अवस्था में हैं। सूचना मिलते ही वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए तो देखा कि आदमी फांसी पर लटका हुआ हैं और महिला खाट पर मृत अवस्था में पड़ी हुई हैं। जब उन्होनें जांच शुरू की तो पता चला कि एक का नाम अनूप हैं,उसकी पत्नी का नाम प्रीती हैं। उनका कहना हैं कि यह दोनों पति -पत्नी किराए के मकान में रहते थे और अनूप एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। पीछे से कांसगंज ,उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि संभवता घटना देर रात की हैं, अभी तक के जांच में मरने के कारण का पता नहीं चला सका हैं। इन दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और इनके कोई बच्चे भी नहीं हैं। इस प्रकरण की क्राइम टीम ने भी अपने एंगल से जांच की हैं और मरने की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेंगा। उनका कहना हैं कि इस घटना की जानकारी मृतक अनूप के परिजनों को दे दिया गया हैं उन लोगों के आने के बाद ही इस के आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी का हरियाणा से है ख़ासा लगाव : मन की बात में प्रदेश के खिलाड़ी की प्रशंसा को भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली ने सराहा

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पन्हैडा गाँव में एक नकाबपोश युवक ने पट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने सेक्टर -10 में अवैध रूप से बनाई जा रही निर्माणधीन शॉपिंग काम्प्लेक्स के बेसमेंट को तोडा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//debaucky.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x