Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :अभी तो एक करोड़ मिलेंगें, चुनाव जितने के बाद दो करोड़ देंगें, ग्रीन फील्ड कालोनी के लोगों से कहा कृष्णपाल गुर्जर ने ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आज ग्रीन फील्ड कालोनी में यूआईसी के द्वारा भगीदारी योजना के तहत बनाई गई सड़कों का उद्घाटन रिवन काट कर किया। इस उद्धाटन के पावन अवसर पर यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण, पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला,पार्षद हेमा बैंसला,ग्रीन फील्ड कालोनी बिल्डर एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता,उमा शंकर,विक्की भड़ाना,आदित्य शर्मा,यूआईसी के मैनेजर कर्नल लिखी व बक्शीश सिंह उपस्थित थे।आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने ग्रीन फील्ड कालोनी के विकास के लिए एक करोड़ रूपए देने पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का दिल से धन्यवाद किया हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण को ग्रीन फील्ड कालोनी में किए जा रहे अभूतपूर्व विकास के लिए बधाई दी। इसके बाद उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के उपलब्धियों के बखान करते हुए कहा कि इस बार तो वह ग्रीन फील्ड कालोनी में विकास के लिए सांसद निधि कोष से एक करोड़ रूपए देने की घोषणा की, उन्होनें कहा कि 2019 में आप लोग चुनाव में वोट देकर उन्हें जिताया तो इस कालोनी के विकास के लिए दो करोड़ रूपए देंगें। उन्होनें यह भी कहा कि जो लोग आलोचना करते हैं वह लोग कभी काम नहीं करते हैं,जो लोग कार्य करते हैं, वह लोग कभी भी किसी की आलोचना नहीं करते हैं। उनका कहने का साफ़ -साफ़ मतलब हैं कि भाजपा की सरकार देश -प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कर रहीं हैं और कांग्रेस पार्टी सिर्फ उनके किए गए कार्यों की आलोचना करती हैं।
उनका कहना हैं कि कांग्रेस पार्टी की पिछले 68 सालों तक केंद्र में सरकार रहीं हैं, इस बात से भारतीय जनता पार्टी को कभी दर्द नहीं हुआ पर पिछले 4 सालों से भाजपा की सरकार केंद्र व प्रदेश में हैं , इससे कांग्रेस पार्टी को दर्द हो रहा हैं,क्यूंकि वह लोग सत्ता के बिना नहीं रह सकते हैं । इसके बाद यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण ने कहा कि 1 नवंबर को उनके कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो जाएगा। इस दौरान उन्होनें ग्रीन फील्ड कालोनी में बिजली, पानी की समस्याओं को काफी हद तक खत्म कर दी हैं,सड़कों को बनाने का कार्य बड़ी तेजी से भागीदारी योजना के तहत बनाई जा रहीं हैं, पार्कों का सौंदर्यकरण किया गया उसमें ओपन जिम की ब्यवस्था की गई हैं, जिस से वह स्वस्थ रह सकें। वह चाहते हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी उनके रहते हुए समस्या मुक्त हो जाए ऐसा ही वह प्रयास कर रहे हैं। इसके अलावा पार्षद हेमा बैंसला ने अपने सम्बोधन में कहा कि ग्रीन फील्ड कालोनी की जनता की वजह से आज वह मंच पर बिराजमान हूँ, इस लिए मैं यहां के लोगों का साथ बिल्कुल नहीं छोडूंगी, यहां के विकास के लिए चाहे वह बर्बाद ही क्यों न हो जाऊं,पर ग्रीन फील्ड कालोनी में विकास की रफ़्तार को नहीं रुकने दूंगी।

Related posts

फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड स्थित श्री गोपाल गौशाला में शुक्रवार को बड़े धूमधाम के साथ गोपाष्टमी समारोह बनाया जाएगा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: दो दिवसीय सर्वजातीय परिचय सम्मेलन के दूसरे दिन 42 जोड़ों ने विवाह के लिए जताई सहमति, 89 जोड़े हुए तैयार।

Ajit Sinha

सोहना नगर परिषद के चुनाव से पहले आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में बतौर प्रभारी पहुँचे – पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptukasti.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x