Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के आरोपी चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बनकर फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की, गिरफ्तार ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : सूरजकुंड के पहाडी क्षेत्र में 1 दिसबंर -2017 को की गई पटना के प्रोपर्टी डीलर प्रवीण विश्वकर्मा की हत्या के मुख्य अरोपी वरूण उर्फ वर्धमान को क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने जो खुलासे हुए  बेहद  चौकाने वाले किए हैं आरोपी पूरे देश में बॉकी टॉकी वाले बाउंसरों के साथ महंगी-महंगी  गाडियों में चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बनकर घूमता था और  आरोपी को चमक -धमक वाली दुनियां में जीना पंसद था इस लिए  इसने मुम्बई में संजय दत्त और राज कुंद्रा जैसे फिल्मी सितारों के साथ भी व्यापार में शेयरिंग करने की बात रखी। आरोपी पिता की जमीन को बेचकर उनसे मिले 94 लाख रूपये से मौज कर रहा था। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ उसके सहयोगी तीन और बाउंसरों को भी गिरफ्तार किया है।
 कुदरती लेन देन  की वजह  से महज 25 साल की उम्र में एक युवक बना हत्यारा,, जी हां पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहा है येे युवक बचपन से ही तोतला और हकला है जिसकी इसी कुदरती परेशानी के चलते लाईफ में कोई दोस्त नहीं बना तो खुद के दर्जनों दोस्त बनाने के लिये 25 बर्षीय वरूण उर्फ वर्धमान ने अपने पिता के नाम जमीन को पटना में 94 लाख रूपए में  बेच दिया और ऐशों आराम का जिंदगी जीने लगा। जमीन के खरीददारों को जमीन का मालिकाना हक न मिलने के चलते उन्होंने वरूण के पिता को 94 लाख रूपये की ब्याज लगाकर करोडों रूपये का हिसाब  पकडा दिया जिसमें जमीन का सौदा करवाने वाला प्रोपर्टी डीलर प्रवीण शामिल था, पिता की बेज्जती को सहन न करते हुए आरोपी ने प्रवीण विश्वकर्मा को मारने का प्लान बनाया और उसे हवाई जहाज से फरीदाबाद बुलाया और सूरजकुंड की पहाडियों में ले जाकर रिवाल्वर से  दो गोली मारकर उसकी   हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक मुम्बई चला गया।
जहां खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बताकर संजय दत्त और राज कुन्द्रा जैसे फिल्मी सितारों से मुलाकात की और उनके व्यापार में शेयरिंग करने की बात रखी। बचपन से कुदरती परेशानी के चलते दोस्त न बनने से हताश आरोपी वरूण को चमक धमक की दुनियां में जीना पंसद था इसलियेे उसके महंगी गाडियों में खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बताकर घूमना शुरू कर दिया इस दौरान उसने अपने साथ  वॉकी टॉकी वाले बाउंसर भी रखे हुए थे जो इसकी सच्चाई से अंजान थे। क्राईम ब्रांच डीएलएफ ईचार्ज अशोक कुमार की माने तो आरोपी वरूण और एक सहयोगी को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है इससे पहले उन्होंने आरोपी के साथ रहने वाले तीन बाउंसरों को भी गिरफ्तार किया है। प्रवीण विश्वकर्मा की हत्या के मामले में छ: आरोपी थे
जिसमें से पांच को गिरफ्तार किया जा चुका है। बचे हुए एक आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा । वहीं आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान की माने तो उसके तोतलेपन और हकलेपन के कारण वो आज पुलिस की गिरफ्त में हैं क्योंकि उसकी कुदरती परेशानी के चलते उसके दोस्त नहीं थे इसलिये वो दोस्त बनाना चाहता था और चमक धमक की दुनियां में जीना चाहता था, जिसके लिए  उसने अपनी जमीन बेची जमीन के विवाद में प्रवीण की हत्या हुई मगर उसे हत्या के बारे में कुछ भी याद नहीं हैं क्योंकि उसने हत्या के वक्त शराब का सेवन किया हुआ था। आरोपी ने जज का बेटा बनकर घूमने और बाउंसर रखकर मुम्बई में फिल्मी सितारों से मुलाकात करने की बात भी कबूली है।

Related posts

फरीदाबाद :ओल्ड फरीदाबाद की ब्रराही तालाब में आज के रोजा इफ्तार पार्टी ऐतिहासिक होगा, 36 बरादरी के हजारों लोग होंगें शामिल, लखन सिंगला।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव का ग्रीन फील्ड में ग्रीन फील्ड आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने किया जोरदार।

Ajit Sinha

निगम में शामिल गांवों के ट्यूबवेल आपरेटरों की चिट्ठी बदलने पर एमसीएफ कर्मचारी सस्पेंड, होगी एफआईआर- मनोहर लाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shulugoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x