Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :भाजपा का उपवास: जो पार्टियां लोकतंत्र के दुश्मन हैं, वहीँ पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रियता से बौखला कर, लोकसभा को चलने नहीं दिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :केंद्रीय राज्य मंत्री व फरीदाबाद से सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने आज प्रात 10 बजे अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बादशाह खान अस्पताल चौक के समीप एक दिवसीय उपवास पर बैठ गए और इनका यह उपवास पर सांय पांच बजे तक चलेगा। उपवास का कारण विरोधी दलों के द्वारा लोकतंत्र का चिलहरण करना बताया गया हैं। इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से बड़खल क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा व नगर निगम की मेयर सुमन बाला,वरिष्ठ उप -महापौर देवेंद्र चौधरी मौजूद हैं।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का कहना हैं कि विरोधी दलों ने जिस तरह से लोकतंत्र का चिल हरण किया हैं और लोकसभा को बंधक बनाया हैं, आज उसी के विरोध में वह एक दिन के उपवास पर हैं। उनका कहना हैं कि बीते लोकसभा सत्र में किसानों, गरीबों के हितों आदि योजनाओं पर चर्चाएं होनी थी पर विरोधी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की लोकप्रिता से बौखला कर लोकसभा को चलने नहीं दिया और देश -प्रदेश के लोगों में भ्रमण पैदा किए हैं। उनका कहना हैं कि
इस उपवास के जरिए देश -प्रदेश के लोगों को बताने की कोशिश किए जा रहे हैं जो लोग लोकतंत्र के दुश्मन जो पार्टियां हैं वहीँ पार्टियां लोकसभा को चलने में बाधा उतपन्न करती हैं ताकि सत्तापक्ष के लोग जनहित में बेहतरीन योजनाओं को लागू न करा सकें। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डा, कौशल बाटला, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, चैयरमेन अजय गौड़, चेयरमैन दिनेश अदलखा, चेयरमैन सुरेंद्र तवेतिया, अनिल नागर, मुकेश शर्मा, बलदेव अलावलपुर मनोज वशिष्ठ, भगवान सिंह, मुकेश शर्मा, सतीश चंदीला, अजय डुडेजा, राधेश्याम भाटिया, पप्पू सरपंच के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हैं ।

Related posts

लिंग्याज के दो दिवसीय वार्षिक ‘जेस्ट-जज्बा 2019’ का शानदार आगाज,अभिनेता राहुल राय ने किया शुभारंभ

Ajit Sinha

हरियाणा: फसल का 48 घंटे में मंडी से उठान न होने पर लगेगा जुर्माना,एक अप्रैल से गेहूं की खरीद शुरू- दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 ने आज 15 लाख का लालच देकर मासूम बच्चे का अपहरण कराने वाली महिला को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dugraukeeck.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x