Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : डंपर पर भरे पत्थरों के निचे से पुलिस ने 300 अंग्रेजी शराब की पेटियों के साथ में दो शराब तस्करों भी गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद ;   सारन थाना पुलिस ने वीरवार के दिन फरीदाबाद के रास्ते उत्तरप्रदेश ले जा जारी एक डंपर में भरे पत्थरों ने नीचे रखे हुए अंग्रेजी शराब की 300 पेटियों को बरामद किया  हैं। इस मामले में लिप्त में दोनों तस्करों को पुलिस ने डंपर सहित गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की मानें तो दोनों तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं और अभी दोनों आरोपियों से पूछताछ चल रहीं हैं।
थाना प्रभारी वेद प्रकाश बतातें कि उन्हें मुखविर से खबर मिली थी कि एक डंपर हैं उसमें सबसे ऊपर पत्थर भरा हुआ है और उन पत्थरों के निचलें हिस्से में शराब की पेटियां रखी हुई, जिसकों गुडगाँव से फरीदाबाद के रास्तें उत्तर प्रदेश में बेचने के उद्देश्य से ले जाया जा रहा हैं। उनका कहना हैं कि मुखविर द्वारा बताए गए खबर को सही मानतें हुए उन्होनें एक टीम गठित की और भाखरी गांव के समीप उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया जैसे ही वह डंपर उस रास्तें गुजरने की कोशिश की तो पुलिस ने डंपर को पकड़ लिया। उनका कहना हैं कि डंपर की तलाशी ली गई तो डंपर के ऊपर से सबसे पहले ऊपर से पत्थरों को हटाया गया और पत्थरों के बीच में लकड़ियों के मोठे -मोठे चादर रखे हुए थे और  सबसे निचले हिस्से में शराब की पेटियां रखी हुई थी। उनका कहना हैं कि जब शराब की पेटियों की गिनती शुरू की गई तो वह पेटियां 300 पेटियों तक पहुँच गई। उनका कहना हैं कि जब दोनों तस्करों से पूछताछ की गई तो एक ने अपना नाम पिन्टू  व दूसरे ने अपना नाम प्रेम निवासी तिगांव बताया हैं और यह लोग शराब की पेटियों को उत्तर प्रदेश बेचने हेतु ले जा रहे थे। उनका कहना हैं कि दोनों आरोपियों से अभी पूछताछ चल रहीं हैं और अभी शुरूआती दौड़ में दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: परिवार पहचान पत्र में अधिकारी गंभीरता से करे कार्य : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद : उद्योग एंव पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने खेल परिसर एंव ग्रीन फील्ड कालोनी में करीब 3000 लोगों ने एक साथ किया योगा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: होटल राजमहल में पुलिस का छापा, शराब परोसने पर होटल के संचालक व सेवन करने पर 22 लोगों को पुलिस ने पकड़ा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//kirteexe.tv/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x