Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने फोन पर अभद्र भाषा में बात करने वाले तिगांव थाने के एसएचओ भीम सिंह को किया लाइन हाजिर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने तिगांव थाने के एसएचओ भीम सिंह को एक नंबरदार से फोन पर अभद्र भाषा में बात करने पर, आज उसे लाईन हाजिर कर दिया और उसकी विभागीय जांच शुरू कर दी हैं घटना तक़रीबन 15 दिन पूर्व की हैं पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने यह कार्रवाई की हैं।
प्रेम सिंह नंबरदार ने atharv news से बातचीत करते हुए बताया कि करीब 15 दिन पहले उनके मोबाइल फोन पर तिगांव एसएचओ भीम सिंह ने फोन किया और उनसे बोला कि तुमने  दिल्ली निवासी सुभाष की जमीनों पर कब्ज़ा किया हैं जिसके जवाव में उन्होनें एसएचओ भीम सिंह को कहा कि मैंने किसी की जमीनों पर कब्ज़ा नहीं किया। तू कहा पर हैं और जल्दी से थाने में आ जा, जिसके जवाव में उन्होनें कहा कि वह अभी नहीं आ सकतें,  वक़्त दे दो मैं थाने में आ जाऊंगा और में नंबरदार बोल रहा हूँ। ऐसे में एसएचओ भीम सिंह का जवाव था कि तू नंबरदार हो सब्जी मंडी का चौकीदार व अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा
जिसकी शिकायत सीएम विंडों सहित कई बड़े अधिकारीयों से उन्होनें लिखित रूप में की हैं और उसकी अभद्र भाषा की ऑडियो उन्होनें पत्रकारों को सुनाई और पत्रकारों को  ऑडियो कॉपी करके दे दिया के बाद उन्होनें इस ऑडियो को सोशल मीडिया में वयारल कर दिया । इसके आगे की बात आपको बतातें हैं कि इस ऑडियो को वायरल होने के बाद वह ऑडियो  पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी के पास पहुंच गई और उन्होनें स्वंय इस ऑडियो को सुना।इसके बाद उन्हें लगा की एसएचओ भीम सिंह का यह तरीका गलत हैं। इसके बाद उन्होनें सख्त  तुरंत कार्रवाई करते हुए एसएचओ भीम सिंह को लाईन हाजिर कर दिया और उसकी विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Related posts

फरीदाबाद का नहर पार क्षेत्र अब होगा ग्रेटर फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल ने दी फरीदाबाद जिला में 270 करोड़ रुपये की धनराशि की विकास परियोजनाओं की सौगात

Ajit Sinha

चंडीगढ़: स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डेंगू की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाएं- स्वास्थ्य मंत्री अनिल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x