Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने ई -रिक्शा को लूटने वाले एक गिरोह का किया पर्दाफाश, इस गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने आज ई -रिक्शा लूटने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया हैं, पुलिस की माने तो इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किए गए हैं,पकडे गए लूटेरों से पुलिस ने एक ई -रिक्शा, दो ई रिक्शा की बैटरी व 5000 रूपए नगद बरामद की हैं। आज तीनों को पुलिस ने अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने तीनों लूटेरों को नीमका जेल भेज दिया। यह जानकारी डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दिए ।

डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सेक्टर -30 की क्राइम ब्रांच के प्रभारी संदीप मोर को सूचना मिली थी कि शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय हैं जो सिर्फ ई -रिक्शा लूटने का कार्य करता हैं, पिछले दिनों 3 -4 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और इस गिरोह के खिलाफ तीन अलग -अलग थानों में मुकदमें दर्ज हैं। उनका कहना हैं कि मुकदमा न. 860, 2017, इसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए ,थाना सेक्टर -31, मुकदमा न. 236 ,2018 धारा 379 ए ,328 व 34 , थाना सराय, फरीदाबाद, मुकदमा न. 697, 14 जून -2018 थाना मंगोल पुरी दिल्ली में दर्ज हैं। इसके लिए क्राइम ब्रांच,सेक्टर -30 के प्रभारी संदीप मोर ने एक टीम गठित की। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान टीम ने निजाम निवासी जिला चंपारण, बिहार हाल किरायदार लाल कुआं दिल्ली, अख्तर शाह निवासी गांव घरबरा थाना प्रतापपुर चतरा झारखंड हाल भजनपुरा गामड़ी जमना पार ,दिल्ली व नरेंद्र कुमार निवासी मकान न. 208 गली न. गौतमपुरी ,सीलमपुर दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया।उनका कहना हैं कि यह लोग पहले ई -रिक्शा को बुक कराते थे फिर उसे सुनसान जगहों पर ले जा कर ,वहां पर कोल्ड ड्रिंक में चुपके से नशीला पदार्थ मिला कर ई रिक्शा चालक को पीला देते थे, जब वह बेहोश हो जाता तो यह लोग उसके ई -रिक्शा को लेकर भाग जाते थे। उनका कहना हैं कि इन तीनों से तीन मुकदमें सुलझाएं गए हैं और इन सभी के पास लुटे हुए एक ई-रिक्शा, दो बैटरी व नगद 5000 रूपए बरामद किए गए हैं।

Related posts

बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार की पहली वर्षगांठ पर सौगात, 27 अक्टूबर को हिसार एयरपोर्ट का भूमि पूजन

Ajit Sinha

मानव रचना यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ ने प्रतिष्ठित जस्टिस आर.सी. लाहोटी मेमोरियल मूट कोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया

Ajit Sinha

फरीदाबादः भाजपा शासनकाल में अन्य पिछड़ा वर्ग की जमकर अपेक्षा हो रही है, सरकार उनकी जमकर अनदेखी कर रही है, राकेश भड़ाना।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whazunsa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x