Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने ई -रिक्शा को लूटने वाले एक गिरोह का किया पर्दाफाश, इस गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने आज ई -रिक्शा लूटने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया हैं, पुलिस की माने तो इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किए गए हैं,पकडे गए लूटेरों से पुलिस ने एक ई -रिक्शा, दो ई रिक्शा की बैटरी व 5000 रूपए नगद बरामद की हैं। आज तीनों को पुलिस ने अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने तीनों लूटेरों को नीमका जेल भेज दिया। यह जानकारी डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दिए ।

डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सेक्टर -30 की क्राइम ब्रांच के प्रभारी संदीप मोर को सूचना मिली थी कि शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय हैं जो सिर्फ ई -रिक्शा लूटने का कार्य करता हैं, पिछले दिनों 3 -4 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और इस गिरोह के खिलाफ तीन अलग -अलग थानों में मुकदमें दर्ज हैं। उनका कहना हैं कि मुकदमा न. 860, 2017, इसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए ,थाना सेक्टर -31, मुकदमा न. 236 ,2018 धारा 379 ए ,328 व 34 , थाना सराय, फरीदाबाद, मुकदमा न. 697, 14 जून -2018 थाना मंगोल पुरी दिल्ली में दर्ज हैं। इसके लिए क्राइम ब्रांच,सेक्टर -30 के प्रभारी संदीप मोर ने एक टीम गठित की। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान टीम ने निजाम निवासी जिला चंपारण, बिहार हाल किरायदार लाल कुआं दिल्ली, अख्तर शाह निवासी गांव घरबरा थाना प्रतापपुर चतरा झारखंड हाल भजनपुरा गामड़ी जमना पार ,दिल्ली व नरेंद्र कुमार निवासी मकान न. 208 गली न. गौतमपुरी ,सीलमपुर दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया।उनका कहना हैं कि यह लोग पहले ई -रिक्शा को बुक कराते थे फिर उसे सुनसान जगहों पर ले जा कर ,वहां पर कोल्ड ड्रिंक में चुपके से नशीला पदार्थ मिला कर ई रिक्शा चालक को पीला देते थे, जब वह बेहोश हो जाता तो यह लोग उसके ई -रिक्शा को लेकर भाग जाते थे। उनका कहना हैं कि इन तीनों से तीन मुकदमें सुलझाएं गए हैं और इन सभी के पास लुटे हुए एक ई-रिक्शा, दो बैटरी व नगद 5000 रूपए बरामद किए गए हैं।

Related posts

फरीदाबाद : एनआईटी क्राइम ब्रांच ने हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में तीन नाइजीरियन को गिरफ्तार किए हैं, हेरोइन बरामद, कीमत लाखों में।

webmaster

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ क्षेत्र में एक बारह वर्षीय लड़की के साथ उसी के घर में तीन लड़कों ने किया सामूहिक बलात्कार, मुकदमा दर्ज,आरोपी गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद :ओल्ड फरीदाबाद की गढ़ी महौल्ले के समीप 12 फुट गहरे गढ्ढे में दो घंटो तक कैसे फंसा रहा मजदूर ,देखिये रेस्क्यू करते हुए की तस्बीर।

webmaster
error: Content is protected !!