Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच, डीएलएफ ने आज 7 -10 की मार्किट में 4 लोगों पर किए गए कातिलाना हमले के एक आरोपी मनोज को धर दबोचा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने आज सेक्टर -7 -10 के चौराहे पर सरेआम बीते 24 जुलाई को चार लोगों पर हुए कातिलाना हमले के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से एक पिस्टल, 4 लाइव कार्टेज बरामद किया हैं। पुलिस की माने तो पकडे गए शख्स के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं, आज उसे अदालत में पेश कर, पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

प्रभारी नवीन कुमार का कहना हैं कि गांव नवादा निवासी मनोज को उसके घर से गिरफ्तार किया गया हैं, मनोज के पास से एक पिस्टल व 4 लाइव कार्टेज बरामद किया गया हैं और वह सेक्टर -12 में स्थित एक मॉल में बाउंसर का कार्य करता हैं। उनका कहना हैं कि 24 जुलाई को सेक्टर -7 -10 की मार्किट के बीच चौराहे पर शेरू , तारीफ , बंटी व एक अन्य पर हथोड़ों, बेलचा, लोहे के सरियों व लाठी -डंडों से जो कातिलाना हमले हुए थे इस हमले में मनोज भी शामिल था। इस मामले में सेक्टर -7 थाना पुलिस ने संदीप , धन्नी , कपिल , वीरेंद्र , विशाल , ओमवीर व 10 -12 अन्य बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148 , 149, 323 , 341 , 307 , 427 , 506 , 25 -54 -59 व आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।
उनका कहना हैं कि आज आरोपी मनोज को अदालत में पेश कर, पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा के बाद पूछताछ करने के बाद इस कातिलाना हमले में कौन -कौन से लोग शामिल थे, उसके नाम पूछे जाएंगें और उसके बताए गए ठिकानों से बाकि के आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद और गुरुग्राम के उपायुक्तों को हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट की प्रबंध समिति के संयुक्त सचिवों के रूप में मनोनीत किया है

Ajit Sinha

नहरपार हुआ भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता का जोरदार स्वागत, आपकी उम्मीदों पर खरा उतरकर करूंगा आपकी सेवा : नरेंद्र गुप्ता

Ajit Sinha

फाइनेंसर अशोक मित्तल पार्टनर कुलवंत व संजय के हिस्से की जमीन देना नहीं चाहता था, इसलिए उसे गोली मार दी -अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x