Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद फ्लाई ओवर से ओला कंपनी के टैक्सी ड्राईवर दिन दहाड़े 45 लाख रूपए से भरा बैंग लेकर हुआ फरार,केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नेशनल हाइवे -दो से शुक्रवार को ओला कंपनी के टैक्सी के ड्राईवर ने अपने सवारी को धोखा देकर पहले तो निचे उतार दिया और नोटों से भरा बैंग लेकर फरार हो गया, उस बैंग में 45 लाख 4600 रूपए रखे हुए थे। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने अज्ञात ओला टैक्सी ड्राईवर  के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 406 के तहत मामला दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई हेतु क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 को सौप दी गई हैं। क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 के प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि इस केस को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि एनआईटी,जवाहर कालोनी, गुरुद्वारा रोड के मकान नंबर -1368 निवासी पंकज भोरा द्वारा शुक्रवार को फोन करके ओला कंपनी के एक टैक्सी  ड्राईवर को दिल्ली जाने के लिए टैक्सी को बुलाया था। उस टैक्सी में शिकायतकर्ता,उनका साथी एक बैंग में नगद 4504600 रूपए रख कर दिल्ली के लिए चल दिए। जैसे ही उनका का टैक्सी ओल्ड फरीदाबाद राजीव गांधी चौक के पास नेशनल हाइवे -2  स्थित फ्लाई ओवर के ऊपर पहुंचा तो ड्राईवर ने उन दोनों से कहा कि गाडी में कुछ तकनिकी खराबी हैं के बाद उन लोगों ने ड्राईवर से कहा कि गाडी किनारे में खड़ी करके जल्दी से चेक कर लो। उसी वक़्त  ड्राईवर ने अपनी गाडी को वहीँ पे  किनारे में खड़ी कर दी और स्वंय उत्तर कर गाड़ी का बोनट खोल कर पहले तो उसे चेक करने लगा और इसके कुछ मिनटों के बाद ड्राईवर अपनी गाडी में आकर बैठ गया और उन दोनों से कहा कि  गाड़ी को धक्का  लगाना पड़ेगा तभी गाडी स्टार्ट होगा।
इसके बाद शिकायतकर्ता व उसका साथी नोटों से भरे अपने बैंग को गाडी में ही छोड़ कर, निचे उत्तर गए और दोनों ही एक साथ गाडी को धक्के लगाने शुरू कर दिए और इस बीच वह अपनी गाडी स्टार्ट करके नोटों से भरे  बैंग को लेकर फरार हो गए। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि शिकायत कर्ता पिछले 5 -6 महीनों से इस ड्राईवर को फोन करके उसके टैक्सी को बुलाता था व उसके टैक्सी का इस्तेमाल करता था। इसके पहले भी कई बार यह लोग पैसों को लेकर इसी के गाडी से आया जाया करते थे। वह लोग उस ड्राईवर को पहले ही बता रखा था कि शुक्रवार को 45 लाख रूपए नगद लेकर दिल्ली अपने रिश्तेदार को देने के लिए जाएगा। उनका कहना हैं कि इस केस को पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने इसके आगे की कार्रवाई के लिए सेक्टर -30 क्राइम ब्रांच को सौप दी हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि जल्द ही आरोपी ओला टैक्सी ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

हरियाणा सरकार ने आज फिर से एक हफ्ते तक के लिए “महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा” की अवधि बढ़ा दी हैं-आदेश पढ़े

Ajit Sinha

जे.सी. विश्वविद्यालय में दो दिवसीय ‘ऑप्टिक’ फिल्म एंड फोटोग्राफी फेस्टिवल

Ajit Sinha

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच,85 ने इलेक्ट्रिकल व्यापारी सुभाष जिंदल को टक्कर मार कर स्कूटी लूटने के 3 आरोपी अरेस्ट, तस्बीर देखिए।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whegnoangirt.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x