Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

फरीदाबाद : अब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी जनता ने भाजपा सरकार से जो आशा किया था वह निराशा में बदल चुकी हैं,हुड्डा।

  अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से कांग्रेस की  सरकार  बनेगी,अब हरियाणा में भी भारी बहुमत से कांग्रेस की  सरकार बनेगी, कांग्रेस का दूसरा नाम विकास हैं, आज महराजा अग्रसेन विवाह समिति द्वारा आयोजित19 वां सर्वजातीय विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। सामूहिक विवाह के मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का  स्वागत वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने किया।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि एक साथ 81 जोड़ों की शादियां करना बिल्कुल आसान कार्य नहीं हैं,वह भी लगातार 19 सालों  से कराया जा रहा हैं। इसके लिए वह संस्था के प्रधान ब्रह्म प्रकाश गोयल व उनकी टीम  बधाई के पात्र हैं,ऐसे कार्यक्रम से प्रदेश के और जिलों के संस्थाओं को प्रेरणा लेने की जरुरत हैं, उनका कहना हैं कि उन्होनें राजस्थान व मध्यप्रदेश में विधान सभा चुनाव प्रचार के लिए गए थे वहां पर उन्होनें जो अनुभव किया, उसके आधार पर वह पूरी मजबूती के साथ कह सकतें हैं कि वहां पूरी  बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी, अब छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस की बनने की पक्की खबर उनके पास हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि अब हरियाणा में भी कांग्रेस पूरी बहुमत से सरकार बनेगी  ,कांग्रेस पर जनता जनार्दन फिर से कांग्रेस पर अपना विश्वास जताया हैं
इसके लिए वह तहे दिल से उनका धन्यवाद् करते हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं भाजपा सरकार से जनता को जो आशा थी वह अब निराशा में बदल चुकी हैं। वहीँ, लखन कुमार सिंगला व तिगांव क्षेत्र के विधायक ललित नागर ने एक सुर में कहा कि भूपेंद्र  हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते हुए फरीदाबाद में जितने विकास कार्य किए हैं,उसकी तो वर्तमान सरकार ने रिपेयरिंग तक नहीं करा पाई हैं, केंद्र व प्रदेश की सरकार झूठ बोल कर भाजपा ने बनाई हैं। अब इस झूठ को देश -प्रदेश की जनता भली भांति जान चुकी हैं। इस अवसर प्रोफ़ेसर वीरेंद्र सिंह , तिगांव क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ललित नागर , पूर्व संसदीय सचिव व राष्टीय महिला कांग्रेस की महासचिव सुश्री शारदा राठौर,पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, गुलशन बग्गा, पूर्व वरिष्ठ उप -महापौर मुकेश शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर राजेंद्र भामला , नितिन सिंगला,पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, क्राउन ग्रुप से जे पी गुप्ता, बिट्टू कंसल, विनोद भाटी, मुकेश गर्ग, संस्था के मंच संचालक युगल मित्तल, पवन गर्ग ,तेजपाल गर्ग, अनिल गुप्ता,  राकेश  गर्ग के अलावा आदि दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद :आम आदमी पार्टी की बड़खल क्षेत्र में 27 जनवरी को होने वाली अस्पताल -स्कूल रैली के स्थल का दिल्ली की टीम ने लिया जायजा

Ajit Sinha

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्रीय चुनाव समिति, का गठन किया है-लिस्ट में पढ़े दिग्गज नेताओं के नाम

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी ने आज संबंधित राज्यों के आगामी विधानसभा चुनाव-2023 के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक एवं पर्यवेक्षक किया नियुक्त

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x