Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में पुलिस और सीसीटीवी कैमरों को चकमा देकर इंनोवा गाडी फिर चोरी करके ले गए अज्ञात चोर।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी के जिस रास्ते में रात के वक़्त पुलिस ने दो बार गश्त की हो, फिर उस रास्ते से इंनोवा गाडी चोरी हो जाए तो आप क्या कहेंगें। मामला यहीं थमता जिस जगह से इंनोवा गाडी चोरी हुई हैं, वहां पर दो अलग -अलग जगहों पर दो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए वावजूद इसके अज्ञात चोर उससे भी बच कर निकल गया। इस शातिर चोरों के आतंक से ग्रीन फील्ड कालोनी के लोग अब दहशत में हैं। मालूम होता हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी अब लूटेरों व चोरों के लिए सोने की खान हैं जिसे जब धन चाहिए होता हैं वह लूट कर चला जाता हैं। बीती रात एक फ्लैट के आगे से एक इंनोवा गाडी चोरी होने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। इस मामले में ग्रीन फील्ड कालोनी के इंचार्ज राजेश बागड़ी से बातचीत करने की कोशिश की,पर उन्होनें अपना फोन नहीं उठाया। इस के अलावा लक्क्ड़पुर इलाके के एक मकान से लाखों रूपए के आभूषण व नगदी चोरी होने का भी मामला सामने आया हैं। इस सम्बन्ध में सूरजकुंड थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सेंघमारी करके चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। यही वह इंनोवा गाडी हैं जिसे चोर चुरा कर ले गए हैं, जिसे भी यह गाडी दिखाई दे, वह लोग ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दे।
आर. के. सिंह का कहना हैं कि वह ग्रीन फील्ड कालोनी के फ्लैट नंबर -1296 ,ब्लॉक बी में रहते हैं , उन्होंने अपनी इंनोवा गाडी को सांय करीब 6 -7 बजे अपने फ्लैट के सामने बाहर खड़ी की थी। उनकी गाडी तक़रीबन रात के10 बजे भी उनकी गाडी वहीँ पर खड़ी थी। आज सुबह 6 बजे उन्होनें देखा तो उनकी इंनोवा गाडी गायब थी। इसके बाद उन्होनें इस चोरी घटना की सूचना ग्रीन फील्ड कालोनी पुलिस चौकी में दे दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने थोड़ी बहुत देर मौके की छानबीन की, के बाद उन्होनें पुलिस चौकी में शिकायत दे दी। उनका कहना हैं कि उनके घर के सामने और उससे थोड़ा आगे एक -एक सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं,इन कैमरों को खंगाला गया तो उसमें देखा गया हैं कि उसके फ्लैट के सामने से पुलिस की गाडी दो बार गश्त करती हुई गुजरी हैं वह तो दिखाई दे रहा हैं पर उस कैमरों में अज्ञात चोर इंनोवा गाडी चोरी करके ले जाते हुए नजर नहीं आ रहा हैं। इससे साफ़ जाहिर होता हैं अज्ञात चोर पुलिस व सीसीटीवी कैमरों को भी चकमा दे गया। इस मामले में ग्रीन फील्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज राजेश बागड़ी से कार्रवाई के बारे जानने हेतु संपर्क किया गया पर उन्होनें अपना फोन नहीं उठाया। इसके अलावा सूरजकुंड थाने में दर्ज मुकदमे में सूंदर लाल का कहना हैं कि वह मकान नंबर -374 ,एसडीवी,लक्कड़पुर ,फरीदाबाद में रहते हैं,18 अक्टूबर की रात को अज्ञात चोर उनके घर से 2 लेपटॉप , 2 सोने की चैन , 3 हीरे की अंगूठी, 1 सोने की नथ , 2 सोने की इयररिंग, 3 चांदी के पाजेब, 1 तगड़ी चांदी, 4 बिछुआ चांदी व 50000 रूपए नगद चोरी करके ले गए।

Related posts

फरीदाबाद: मानव तस्करी संगीन अपराध – रेनू भाटिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने गणत्रंत दिवस को लेकर शहर भर में सुरक्षा दृष्टिकोण से 3000 पुलिस कर्मियों को किए तैनात

Ajit Sinha

फरीदाबाद : अरावली के पहाड़ों को लूटने व लूटवाने अधिकारीयों पर नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन ने लिया एक्शन, 8 हफ्ते में जवाव दें।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//daugrugli.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x