Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद ; वार्ड न. 20 की पार्षद हेमा बैंसला ने आज गांव मेवला महाराजपुर के बुजुर्गो के साथ मिलकर टयूबवैल का किया उदघाटन।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: नगर निगम फरीदाबाद वार्ड 20 की पार्षद हेमा बैसला ने आज मेवला महाराजपुर गांव में बुजुर्गो के साथ मिल कर टयूबवैल का नारियल फोड़ क़र उदघाटन किया। इस मौके पर चौ. नारायण सिंह, पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला, बाबू चपराना ,.जीत चपराना सरपंच,.फिरे चपराना.संजय चपराना,ब्रह्म चपराना ,तेजपाल चपराना ,राजेन्द्र चपराना ,मनोज चपराना ,बलबीर चपराना ,संजू चपराना सरपंच,सुमरती चपराना ,खजानी चपराना ,शिक्षा चपराना ,महेन्द्री चपराना राकेश चपराना ,धनेश चपराना ,धर्मबीर चपराना व चन्दी चपराना आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।
इस अवसर पर हेमा बैंसला ने कहा कि जिस मोहल्ले में टयूबवैल लगाया गया है वहां पिछले 20-25 वर्षो से टयूबवैल नहीं था जिससे लोगों को पानी के लिए काफी जददोजहद करनी पड़ती थी।उन्होनें कहा कि गर्मी के मौषम शुरू हो चुकी है और इस टयूबवैल के शुरू हो जाने से लोगों को अब ना तो पानी खरीदना पड़ेगा और ना ही दूर दूर तक भटकना पड़ेगा। हेमा बैंसला ने कहा कि जनता ने उन्हें इसलिए चुना है ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना आए। हेमा बैंसला ने कहा कि लोगों की सेवा करना उन्हें अपने माता पिता से सीखा है जिन्होनें जनता की सेवा के लिए अपने घर के दरवाजे 24 घण्टे खुले रखे। हेमा बैंसला ने कहा कि पार्षद बनते ही उन्होनें प्रण किया था कि अपने वार्ड को लोगों के सहयोग से आर्दश वार्ड बनाएगी जिसके लिए वह दिन रात इसी योजना पर काम कर रही है।

Related posts

फरीदाबाद: पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के निधन पर,निवास पर रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडडा व कई पूर्व विधायक पहुंचे।

Ajit Sinha

पलवल एसएसपी राजेश दुग्गल बनकर हत्या आरोपित लोगों को मैसेज करने वाले आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बीती रात एक नंबर -मार्किट स्थित एक तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी आग में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई।  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x