Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव का ग्रीन फील्ड में ग्रीन फील्ड आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने किया जोरदार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: आज बाल दिवस पर स्वच्छता अभियान का शुरुआत हुआ। इस अभियान के लिए फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव आज प्रातः 7 बजे ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेल्फेयर सोसाइटी के कार्यालय सी -3675 पर पहुंचे। जहां एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र सिंह भड़ाना ने फूल बुके देकर उनका स्वागत किया। इसके साथ में गवर्निंग बॉडी के सदस्यों और कॉलोनी के गणमान्य लोगों ने उन्हें फूल का माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया। इस खास अवसर पर कॉलोनी के सैंकड़ों की संख्या में महिला और पुरूष उपस्थित थे।

कमिश्नर यशपाल यादव ने जनता को संबोधित करते हुए नगर निगम विभाग द्वारा शुरू किए गए स्वच्छता अभियान के बारे में अवगत कराया और उपस्थित लोगों को उन्होनें जागरूक किया, कहा कि खुले में कूड़ा न फेंके या जलायें,साथ ही साथ उन्होने गीले और सूखे कूड़े को अलग- अलग रखने पर भी जोर दिया। उन्होंने बताया कि वह इस अभियान को सफल बनाने और कॉलोनी को साफ सुथरा बनाने में पूरी सहायता करेंगे और सबसे सहयोग के लिए आवाहन किया। उन्होंने वीरेंद्र भड़ाना और जीआरडब्लूएस द्वारा कॉलोनी के विकास के लिए किए कार्यों की सराहना की। इसके उपराँत उन्होंने एसोसिएशन के पदाधिकारियों तथा सैंकड़ों महिलाओं और पुरुषों के साथ अनंगपुर चौक से लगभग 2 किलोमीटर तक पैदल मार्च करके कॉलोनी की जनता को जागरूकता का संदेश दिया।

फिर उन्होंने गेट नं. 5 पर हरी झंडी दिखाकर दक्ष फाउंडेशन द्वारा आयोजित बच्चों द्वारा साइकिल मार्च शुरू किया। सांकेतिक रूप में उन्होंने भड़ाना और बच्चों के साथ स्वयं भी साइकिल चलाई। कम्युनिटी सेन्टर पहुंच कर बच्चों के प्रोत्साहन के लिए दक्ष फाउंडेशन द्वारा आयोजित स्वच्छता विषय पर चित्रकारी प्रतियोगिता की सराहना की। नई पीढ़ी, जो कि देश का भविष्य है, को इस संबंध में जागरूक भी किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह भविष्य में भी ग्रीनफील्ड कॉलोनी में आते रहेंगें तथा जीआरडब्लूएस को इस ज़िम्मेदारी को संभालने का भी अनुरोध किया।

Related posts

फरीदाबाद: जमीनी विवाद को लेकर हुई खूनी खेल में बाप -बेटे की चाकुओं से गोद कर हत्या, चार लोगों की हालत गंभीर-भर्ती।

Ajit Sinha

फरीदाबाद पुलिस के अनुसंधान अधिकारियों को महिला व बाल अपराध, मानव तस्करी व पोक्सो एक्ट में हुए बदलाव, दी गई ट्रेनिंग।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में इकाइयों के बिजली सप्लाई के कनेक्शन काटे और अवैध भूजल के बोर भी बंद किए, अवैध निर्माणों को भी तोडा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x