Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड, आनंदवन के पास सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो सगे भाइयों की मौत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :शनिवार रात सूरजकुंड रोड स्थित आनंदवन के समीप सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं जहां पर इस वक़्त शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं। इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। आप सभी छोटी- बड़ी खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर पढ़ सकतें हैं।

एसएचओ अर्जुन देव का कहना हैं कि शनिवार की रात तक़रीबन दस बजे तरुण गर्ग (22 साल ), ध्रुव गर्ग (16 साल ) जोकि सगे भाई हैं. यह दोनों सगे भाई तेज रफ़्तार में अपने स्कूटी पर सवार होकर दिल्ली अपने मामा के घर पर जा रहे थे जैसे ही वह दोनों भाई सूरजकुंड रोड स्थित आनंद वन के पास पहुंचे तो वहां पर एक ट्रक की चपेट में आ गए जिसमें दोनों भाइयों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उनका कहना हैं कि दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में भेज दिया जहां पर इस वक़्त दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं। परिवार के लोग इस वक़्त डेड बॉडी लेने के लिए अस्पताल में मौजूद हैं पोस्टमार्टम के बाद दोनों डेड बॉडी को परिजनों को सौप दिया जाएगा। उनका कहना हैं कि ट्रक व ट्रक के ड्राईवर को अपने कब्जे में ले लिया हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : सुरक्षा बलों पर हमलों की बढ़ती घटनाएं राष्ट्रीय सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के लिए गंभीर चुनौती बन गई है।

webmaster

फरीदाबाद : कौशल विकास केन्द्र का लक्ष्य 2022 तक 20 लाख लोगों को सर्टिफाइड करना है।

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच -30 ने खेड़ी रोड पर गोली चला कर फॉर्चूनर सवार सचिन को घायल करने के आरोपी मनोज मंगेरिया के छोटे भाई रोहित को किया गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!