Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैक्टर -48 हूड्डा मार्किट में 40 लाख की लागत से बनने वाली पार्किग की सडक का किया शुभारंभ ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैक्टर -48 हूड्डा मार्किट में 40 लाख की लागत से बनने वाली पार्किग की सडक का शुभारंभ किया । इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी देव सिंह गुंसाई, कर्मवीर बैसला, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र के विकास का श्रेय  मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट़टर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गूर्जर को जाता है जिन्होंने सदैव बढख़ल क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी और आज बढख़ल क्षेत्र में सभी सुख सुविधाओ से जनता खुश भी है। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल क्षेेत्र के सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही है जनता से किये सभी वायदे क्रमबद्ध तरीके से पूरे किये जा रहा है। आज तक इस क्षेत्र का केवल शोषण ही हुआ है। यहां ना तो सुदर सडके थी ना ही पीने का पानी सहित पार्को का तो नामोनिशान ही नहीं था पंरतु भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री की घोषणाओं के चलते इस क्षेत्र में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, पीने के पानी की व्यवस्था सहित सभी सुख सुविधाएं जनता को मिल रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से मुझे बागडौर सौंपी है उस विश्वास को मैं अधिक से अधिक विकास देकर पूरा कर रही हूं।इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी देव सिंह गुंसाई, कर्मवीर बैसला, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा प्रवीन भाटी, हरदयाल मदान, राकेश पण्डित, सतीश टिकाना, चंदर नागर, यशमीर, संजय महेन्द्र, मन्नु सिंह, रावत जी आदि उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद: कांग्रेसियों पर दर्ज किए गए मामले की विजय प्रताप सिंह ने की कड़े शब्दों में निंदा

Ajit Sinha

फाइनेंसर अशोक मित्तल पार्टनर कुलवंत व संजय के हिस्से की जमीन देना नहीं चाहता था, इसलिए उसे गोली मार दी -अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अपने चहेतों को लूट की छूट देकर बिजली निगम के अधिकारी दे रहे हैं भृष्टाचार को बढ़ावा: सन्तराम लाम्बा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x