Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद: उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने 30 दिसंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के होने वाली रैली स्थल का किया दौरा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने 30 दिसंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आगमन बारे रैली स्थल का दौरा करके अधिकारियों के साथ बातचीत करके दिशा निर्देश दिए। उन्होंने रैली स्थल पर लोगों के बैठने,मीडिया, सांस्कृतिक कार्यक्रम की मंडली, वीआईपी और वीवीआईपी लोगों के बैठने तथा उनके वाहनों की पार्किंग बारे एक -एक करके जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्थानीय सेक्टर 12 के रैली स्थल पर आने वाले लोगों को यातायात की व्यवस्था वाहनों की पार्किंग और वाहनों से उतर कर लोगों को रैली स्थल तक आने में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी आपस में तालमेल बनाकर व्यवस्था को अमलीजामा पहनाना सुनिश्चित करें।



उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे रैली में आमजन को बैठने उनके वाहनों की पार्किंग तथा वाहनों से उतरकर रैली स्थल तक आने में व्यवस्था बनाए रखें ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आम जन के बैठने तथा वाहनों की पार्किंग आदि की व्यवस्था पूर्ण रूप से करें। पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे रैली में आने वाले आमजन तथा वीआईपी और वीवीआईपी लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो उनके वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था के लिए अलग- अलग पार्किंग बनाकर उन पार्किंग को नंबर देकर सुविधाजनक बनाना सुनिश्चित करें। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार, एसडीएम फरीदाबाद सतबीर मान, हुड्डा के एस्टेट ऑफिसर अमरदीप जैन, एसडीएम बड़खल अजय चोपड़ा, डीसीपी लोकेंद्र सहित विभिन्न प्रशासनिक व पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद रहे । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, हरियाणा खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा तथा भारतीय जनता पार्टी के कई गणमान्य नेताओं ने भी रैली स्थल का दौरा करके- अपने सुझाव साझा किए ।

Related posts

फरीदाबाद : जिले में 28 से 30 नवम्बर तक मनाया जायेगा गीता जयन्ती उत्सव उपायुक्त-अतुल कुमार

webmaster

फरीदाबाद : मुख़्यमंत्री उड़न दस्तें की 15 टीमें फरीदाबाद व पलवल में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रहीं हैं, पकड़ा।

webmaster

सीएम ने कर्मचारियों, पेंशनभोगियों को परेशानी-मुक्त सेवाएं मुहैया करवाने हेतु तीन निजी अस्पतालों को पैनल में शामिल करने की स्वीकृति प्रदान की।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x