Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

फरीदाबाद : मेरा वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, नरेंद्र मोदी ने भारत का मान दुनिया भर में बढ़ाया, प्रधान ,आकाश गुप्ता

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : आकाश गुप्ता, प्रधान , बिल्डर एसोसिएशन,ग्रीन फिल्ड कालोनी का कहना हैं कि उनका वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हैं। इस लिए वह और उनके साथी अपना कीमती वोट भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को देंगें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का गौरव दुनिया भर में बढ़ाया हैं. इस बात पर किसी इंसान को शक नहीं करना चाहिए। क्यूंकि इसका परिचय देने के लिए किसी इंसान को देने की जरुरत नहीं हैं। यह सब देश के लोग अपने आंखों से स्वंय देख चुके हैं.जहां तक रियल स्टेट में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने क्या किया। इसके लिए उनके पास एक नहीं हैं. बल्कि अनेक जवाब हैं। आप बहुत सारी खबरें वेबसाइट atharvnes.com पर पढ़ सकतें हैं

आकाश गुप्ता का कहना हैं कि भाजपा सरकार में 4 मंजिलों को मंजूरी दिलाई हैं जिसमें पार्किंग की भी सुविधा हैं, इससे पहले बिना पार्किंग के ही गलत तरीके से फ्लैट बिना लिया करते थे. जो लोग उस फ्लैट को खरीदते थे.बाद में उन्हें कई प्रकार के परेशानियों का सामना करना पड़ता था। भाजपा ने आम लोगों की जरुरत को ध्यान में देखते हुए अफोर्डेबल जीएचएस हरियाणा सरकार ने फरीदाबाद व गुरुग्राम स्कीम को स्टार्ट किया जिसमें आप 3 bhk 25 से 30 लाख रूपए में उपलब्ध हैं। उनका कहना हैं कि एफएआर इंक्रीज करके 145 प्रतिशत से बढ़ा कर 200 प्रतिशत किया जोकि पिछले 30 सालों के बाद किया हैं जो बहुत बड़ी बात हैं। मामला यहीं थमा भाजपा सरकार ने दिन दयाल उपाध्याय योजना के तहत 5 से 15 एकड़ टाउनशिप की मंजूरी दी. जिसमें 180 अस्कायर गज प्लाट दिए गए हैं जिसमें सब्सिडी भी शामिल हैं।


इसके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अपने शहर को बिजली,पानी, स्ट्रीट लाइटें ( एलईडी ) ,पार्क, समेंटेट सड़कें, कई कॉलेज ,कम्युनिटी सेंटर दी हैं जैसी समस्याओं शहरवासियों को मुक्त कराया। उनका कहना हैं कि नेशनल हाइवे दो पर 8 – 9 फ्लाई ओवर तैयार की गई हैं जोकि बदरपुर बॉर्डर से आप बल्ल्भगढ़ मात्र 15 से 20 मिनट में पार कर जाते हैं यह फ्लाई ओवर रेड लाइट मुक्त हैं। इससे पहले लोगों को तक़रीबन दो घंटे लग जाते थे। इसके अलावा तक़रीबन सभी सरकारी संस्थाओं में ऑनलाइन सिस्टम लागू की गई हैं। इससे आप अपने अपने घरों में बैठ कर ही बिजली बिल,हॉउस टैक्स के अलावा आदि बिलों को भर सकतें हैं।
इससे पहले लोगों को बिजली बिल भरने के लिए लम्बी- लम्बी लाइनों में लगनी पड़ती हैं इसमें लोगों का समय ज्यादा बर्बाद हो जाता था। मामला यहीं थमा छोटे -छोटे कारोबार का रजिस्टेशन करने के लिए विभिन्न विभागों के इंस्पेक्टरों के कार्यालय के कई -कई दिनों तक धक्के खाने पड़ते थे पर आज घर बैठे ही आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और समयनुसार आपको अपने कारोबार का रजिस्टेशन हुआ मिलता हैं।

Related posts

फरीदाबाद : आदि आंबेडकर आंदोलन के कार्यकर्ताओ ने पंजाब के मुखयमंत्री अमरेंद्र सिंह का पुतला जलाया।

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच , सै. 30 ने हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों के नकली कपलिंग रबड़ पैड बनाने कंपनी का भंडाफोड़, मालिक गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद : ये मालूम न था, एक -एक कर के बिछड़ जाएंगे मालूम न था,

webmaster