Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का मैन बाजार तिगांव स्वर्णकार सर्राफा एसोसिएशन ने किया जोरदार स्वागत, सम्मान।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का मैन बाजार तिगांव स्वर्णकार सर्राफा एसोसिएशन ने जोरदार स्वागत किया एवं पकडी पहनाकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग का पूर्ण विकास करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को जो सुविधाएं भाजपा सरकार में मिली है आज तक किसी सरकार में नहीं मिली। व्यापारी वर्ग आज वर्तमान सरकार की कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास और उस पर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से खरी उतरी है।
राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा का कायाकल्प केवल और केवल भाजपा सरकार में हुआ है अन्य सरकारो में तिगांव की अनदेखी हुई है आज तिगांव में शानदार सडके, पक्की गलियां, नालिया सहित अन्य कई तरह की मूलभूत सुविधाएं गांव गांव पहुंच रही है जिससे ग्रामीण पूरी तरह से संतुष्ट है।
इस मौके पर स्वर्णकार सर्राफा एसोसिएशन के प्रधान सचिन वर्मा, उपप्रधान नवीन गर्ग, सचिव राजकुमार वर्मा, सहसचिव रवि वर्मा, कोषााध्यक्ष अमित सिंगला ने अपनी कुछ समस्याओ को रखते हुए कहा कि इस क्षेत्र का पुलिस प्रशासन उन्हें काफी परेशान करता है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन कभी भी किसी भी स्वर्णकार के यहां आकर धावा बोल देता है और आरोप लगाते है कि आप चोरी का माल खरीदते है।
उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि अगर पुलिस प्रशासन को ऐसी कोई खबर मिलती भी है तो वह एसोसिएशन के पास आये और उन्हे पूरी स्थिति से अवगत कराये एसोसिएशन पुलिस प्रशासन का सहयोग करेगी और गलत को गलत और सही को सही साबित करने में सहयोग करेगा इस अवसर पर संरक्षक जय किशन वर्मा, सतबीर वर्मा नम्बरदार, जयप्रकाश अग्रवाल, राकेश गर्ग, मास्टर मुरारी लाल, उदयचंद वर्मा, आर के वर्मा, बल्लभगढ़ पवन वर्मा, ओल्ड फरीदाबाद से मुकेश गर्ग, राजेन्द्र वर्मा सहित कार्यकारिणी सदस्य संजीव वर्मा, नीतिन गर्ग, विजय वर्मा, पदम वर्मा, राजेन्द्र वर्मा, हंसराज वर्मा, दीपक वर्मा ने राजेश नागर का आभार जताया।

Related posts

सहकारी बैंकों के ऋणी सदस्यों व किसानों के लिए एकमुश्त अदायगी योजना-2019 की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक बढ़ा दी गई हैं। 

webmaster

फरीदाबाद ; जुनैद हत्या कांड में पलवल के खांमी गांव से 6 लोगों को पूछताछ हेतु पुलिस ने लिया हिरासत में।

webmaster

आईपीएस अशोक राठौर होंगे फरीदाबाद के पुलिस पर्यवेक्षक

webmaster
error: Content is protected !!