Athrav – Online News Portal
Uncategorized फरीदाबाद

फरीदाबाद :जो लोग काम करते हैं,वह लोग किसी की आलोचना नहीं कर सकते, जो आलोचना करते हैं,वह लोग कभी काम नहीं कर सकते


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: गांव की गांव मोठूका में बीजेपी नेता राजेश नागर का भव्य स्वागत किया गया। मोठूका गांव की सरदारी ने ट्रैक्टर पर बिठाकर राजेश नागर का स्वागत जुलूस निकाला और कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि गांव की सरदारी नया जो सम्मान दिया है अगर मौका मिला तो सेवा के माध्यम से उसका उधार कुछ कम करने की कोशिश जरूर करूंगा। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार गरीब मजदूर और किसानों की सरकार है और पिछले 4 साल में जितना काम बीजेपी ने किया है उतना काम 70 साल भी सरकारें भी नहीं कर पाई।

राजेश नागर ने कहा कि किसानों को उनकी फसल का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देनाए बिजली और तेल की कीमतें कम करनाए आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से गरीबों को 5 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा देना दिखाता है कि सरकार कितनी संवेदनशीलता के साथ जनहित के फैसले ले रही है। उन्होंने कहा ये तिगांव की जनता का दुर्भाग्य है कि वह झूठे वादे करने वाले नेता के जाल में फंस गई। उन्होंने कहा कि तिगांव के विधायक फंड ना मिलने का आरोप लगाते हैं लेकिन बीजेपी सरकार सभी हलकों में सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम कर रही है। राजेश नागर ने कहा कि पृथला और एनआईटी फरीदाबाद में भी बीजेपी का विधायक नहीं है फिर भी वहां के विधायक सरकार के साथ मिलकर अपने काम करवा रहे हैं लेकिन तिगांव का विधायक जब मुख्यमंत्री के पास कोई काम लेकर जाता ही नहीं तो विकास कैसे होगा।
उन्होंने कहा कि विधायक के सक्रिय ना होने के बावजूद वह खुद मुख्यमंत्री से मिलकर हलके के काम करवा रहे हैं। राजेश नागर ने कहा कि जनता को विरोधी दलों की साजिशों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि केंद्र में मोदी और हरियाणा में मनोहर सरकार की ईमानदारी से कई राजनीतिक दुकानें बंद होने वाली है इसीलिए सभी विपक्षी दल जनता को जाति और धर्म के नाम पर भडक़ाने का प्रयास कर रहे हैं। राजेश नागर ने तिगांव के विकास के लिए सभी लोगों से बीजेपी का साथ देने की अपील की। इस अवसर पर रूप सिंह नगर, वाइस चेयरमैन नानक चंद्र, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, डॉ परमानंद सरपंच, राजबीर बिधूड़ी, मोहन नंबरदार, खंडू नंबरदार, शिवराम मेंबर सरपंच लखपत सिंह, पूर्वी पहलवान, राजू प्रताप सरपंच, तेजपाल सरपंच, एडवोकेट वीरेंद्र विजेंदर सिंह जीत सिंह भाटी महावीर ज्ञानेंद्र देवी सिंह मेंबर्स ब्रह्म भाटी डॉ आर एस नगर पंडित रामवीर शर्मा पंडित नंद राम शर्मा पंडित जय राम नंबरदार पंडित जयपाल भाई बिरेंद्र लाला कंचन लाल चौधरी खुशी की जोड़ी मुन्ना सुखराम राजू पंडित जयपाल पंडित रामजी लाल डॉक्टर सुभाष भाटी रमेश दत्त मोहित रोहताश कुमार मुकेश विनोद कृष्ण पहलवान मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद : राष्टीय एकता दिवस पर कल 31 अक्तूबर को सैक्टर-12 स्थित स्पोर्ट्स कम्पलैक्स में रन फार यूनिटी नाम से सामूहिक दौड़ का आयोजन किया जा रहा है डीसी।

Ajit Sinha

हरियाणा: मेयर, नगर निगम सदस्यों, नगर परिषद व नगर पालिका सदस्यों के लिए चुनाव खर्च की सीमा बढ़ा दी गई हैं।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आईपीएस अधिकारी श्रीमती ममता सिंह को करनाल रेंज का आईजी नियुक्त किया है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glourdog.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x