Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद :तिगांव थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया हैं. महिला ने शिकयतकर्ता के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:एक 35 वर्षीय महिला को तिगांव थाना पुलिस ने शुक्रवार को हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की माने तो बल्लभगढ़ महिला थाने में शिकायत कर्ता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया हुआ हैं. रेप के आरोपी से तिगांव के एक बैंक से 10000 रूपए नगद लेते हुए गिरफ्तार किया हैं। तिगांव थाना ने आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 384 व 388 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। आप एक साथ सभी खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर पढ़ सकते हैं।


पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई महिला ने बल्लभगढ़ महिला थाने में शिकायतकर्ता सुरेंद्र निवासी गांव अटाली ,बल्ल्भगढ़ के खिलाफ 4 अप्रैल को रेप का मुकदमा दर्ज कराई थी। इस मुकदमे का समझौता करने के एवज में रेप आरोपी सुरेंद्र से 5 लाख रूपए की मांग की थी.जिसमें सुरेंद्र सिंह ने पहले कई लाख रुपए दे चूका था। इन में से तक़रीबन एक से ढेड़ लाख रूपए बकाया रह गया था जिसे लेने के लिए सुरेंद्र ने उसे गांव तिगांव स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया में बुलाया था। इससे पहले उसने महिला को पकड़वाने की पूरी साजिश रच डाली थी जैसे ही महिला ने उससे बकाया राशि लेने बैंक ऑफ़ इंडिया में पहुंची और जैसे अपने हाथों में 10000 नगद ले ली.इस दौरान पहले से घात लगाए बैठी पुलिस कर्मियों ने उस महिला को दबोच लिया। इस के बाद तिगांव थाने में पकड़ी गई महिला के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 384 व 388 के तहत मुकदमा दर्ज कर, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके आगे की कार्रवाई बल्ल्भगढ़ महिला थाना पुलिस कर रहीं हैं।

Related posts

फरीदाबाद :नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर संजय कुमार को आज बधाई देने वालों लोगों का तांता लगा रहा,लोगों की शिकायतें सुनी।

webmaster

फरीदाबाद: नेशनल हाइवे -2 स्थित टोल प्लाजा पर 70 मीटर लंबा जाम लगते ही चलेगा टोल नाके पर टोल फ्री ट्रैफिक,विपुल गोयल

webmaster

फरीदाबाद : बीती रात सेंट्रल थाने के एरिया में पुलिस पार्टी पर कातिलाना हमला करके भाग रहे तीन शरारती तत्वों को पुलिस ने खेदड़ कर पकड़ा।

webmaster