Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना पुलिस ने अरावली के पहाड़ों से पत्थरों की चोरी और मानिंग अधिकारी से बतमीजी,3 माफियाओं पर केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए  अरावली के पहाड़ों से पत्थरों की चोरी करने और मानिंग अधिकारी के साथ मारपीट करने का सनसनी खेज मामला दर्ज किया हैं। इस केस में तीन पत्थर माफियाओं के नाम हैं जिसमें से पुलिस ने  दो माफियाओं को गिरफ्तार कर,आज दोनों को अदालत में पेश किया गया हैं जहां से अदालत ने दोनों पत्थर माफियाओं को जेल भेज दिया। पुलिस की माने  तो गाडी टाटा 409 पत्थरों से भरे हुए मिले हैं।



माइनिंग निरीक्षक गुलशन कुमार ने सूरजकुंड थाने में दर्ज मुकदमे में कहा हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव अनंगपुर में कुछ लोग अरावली पहाड़ों के प्रतिबंधित क्षेत्रों से पत्थरों को उखाड़ कर गाडी टाटा 409 में भर रहे हैं. उनका कहना हैं कि इसके तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए तो देखा की उनकी सूचना बिल्कुल सही हैं।  जब उन लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पत्थर माफियाओं ने उनके साथ बतमीजी करनी शुरू कर दी। इस संबंध में सूरजकुंड थाना पुलिस ने तीन पत्थर माफियाओं के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 186 ,188 ,189 ,353 ,34 एंड 4 . 1 माइंस एंड मिनरल्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं जिनके नाम दर्ज किए गए हैं उनके नाम जगवीर  , मनीष निवासी गांव अनंगपुर व विजय निवासी गुरुकुल ,सूरजकुंड हैं,इनमे से मनीष व विजय को गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Related posts

फरीदाबाद: हनीट्रैप मे सरकारी कर्मचारी को फसाने वाली महिला को ब्लैकमेलिंग के 50000 रुपए सहित किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रगति रैली की तैयारी पूरी, विधायक राजेश नागर ने देखे इंतजाम

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीएम उड़न दस्ता की नागरिक अस्पताल में औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप,घोटाले उजागर।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//groorsoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x