Athrav – Online News Portal
Uncategorized फरीदाबाद

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक प्रॉपर्टी कारोबारी के खिलाफ सूरजकुंड थाना पुलिस ने करोड़ो रुपए की ठगी करने का किया केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सूरजकुंड थाना पुलिस ने एक प्रॉपटी कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी,अमानत में खयामत करने व जान से मारने की धमकी देने का सनसनी खेज मामला दर्ज किया हैं। इस संबंध में सूरजकुंड थाने के एसएचओ अर्जुन देव का कहना हैं कि यह मुकदमा आर्थिक अपराध शाखा के तहरीर पर दर्ज किया गया हैं और इसके आगे की कार्रवाई भी वहीँ लोग करेंगें ।

शिकायतकर्ता अमित जैन की माने तो वह मकान  नंबर -जे -82 ,कालका जी नई दिल्ली के निवासी हैं, उन्होनें बीते 24 अप्रैल 2016 को ग्रीन फील्ड कालोनी में एक ऑफिस बृजेश गोस्वामी निवासी मकान न. -65, अशोका  एन्क्लेव ,सेक्टर -34 से खरीदी थी और सराय खब्जा के झरिया मार्किट में उसका एक प्लाट हैं उस पर उसने उनसे  एक बिल्डिंग बनवा ली। इसके बाद आरोपी बृजेश गोस्वामी  ने उसके ऑफिस की रजिस्ट्री आज तक नहीं की और नाही उसने बनाए गए,बिल्डिंग के पैसे दिए। इस तरह से उसने उनसे 1 करोड़ 28 लाख रूपए की ठगी की हैं। उनका कहना हैं कि उन्होनें उन पर विश्वास किया  पर उसने बदले में जान से मारने की धमकी देता रहा।इसके बाद उन्होनें बृजेश गोस्वामी की शिकायत पुलिस में की थी। अब पुलिस के आर्थिक अपराध  शाखा ने बारिकी से पूरे मामले की जांच  करने के बाद सूरजकुंड  थाने में आरोपी बृजेश के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 ,406 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। उनका कहना हैं कि आरोपी बृजेश गोस्वामी पर पहले भी मुकदमें दर्ज हैं, पर वह बड़े शातिर इंसान हैं,पर उनकी पुलिस कमिश्नर संजय कुमार से मांग हैं कि इस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए।

Related posts

महेंद्रगढ़ : महाविद्यालय में नैक की टीम का निरीक्षण 27 व 28 सितम्बर को

Ajit Sinha

फरीदाबाद: व्यापार संगठनों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सुबह 6 से 11 बजे तक सभी दुकानें खोलने की मांग की

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: जल संरक्षण के लिए अरावली की तलहटी में बनाये जाएं छोटे तालाब- मनोहर लाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x