Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद: देश को बांटने का काम कर रही है प्रदेश की खट्टर सरकार : विजय प्रताप

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : प्रदेश सरकार द्वारा उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के प्रस्ताव पर बोलते हुए विजय प्रताप ने कहा कि 130 करोड़ भारतवासी की बात करने वाले मोदी जी के लाडले खट्टर साहब ये बताएं कि एक तरफ तो वह प्रवासी मजदूरों को वापिस लाने की बात करते हैं, दूसरी तरफ देश को बांटने का काम कर रहे हैं। यह बात ठीक है लोकल आबादी को कुछ आरक्षण देना चाहिए, मगर 75 प्रतिशत आरक्षण प्रदेशवासियों को देने के प्रस्ताव का वह व्यक्तिगत रूप से विरोध करते हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद हरियाणा में बेरोजगारी का प्रतिशत सबसे ज्यादा बढ़ा, वह केवल कागजों में रोजगार देने की बात करती है, धरातल पर इनका काम जीरो है। प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा लागू की जा रही दीन दयाल योजना पर सवाल उठाते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार के पास न तो कोई विजन है न प्लानिंग। दीन दयाल उपाध्याय योजना लोगों को भ्रमित करने वाली योजना है। जहां शहरी क्षेत्रों में मूलभूत ढांचा पहले ही कमजोर, बिजली-पानी की व्यवस्था नहीं,

सीवरेज ओवरफ्लो हो रही है, ऐसे में और अधिक आबादी बसाकर सिस्टम खराब करना चाहते हैं। इससे पूर्व मेंं कांग्रेस ने भी 4 लाख परिवारों को प्लॉट दिए थे। चाइना के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भारतीय सेना एवं सरकार के पूरा देश खड़ा है। मगर मोदी जी को इसमें सच्चाई बतानी चाहिए। जिस प्रकार आज वो चाइना के 2 किलोमीटर पीछे हटने की खबर का गुणगान कर रहे हैं। उन्होंने देश में चाइना के समान का बहिष्कार किए जाने का समर्थन करते हुए चाइना के साथ सभी प्रकार के व्यापार पर रोक लगाने की मांग की और कहा कि भारत खुद अपने आपको सक्षम बनाए। 

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 709 ए करनाल-मेरठ सडक़ के कार्य का शुभारम्भ किया।

Ajit Sinha

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

Ajit Sinha

दिवाली पर सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से अंतिम मेट्रो ट्रेन सेवा रात 10 बजे (नियमित 11 बजे की सुविधा) उपलब्ध होगी

Ajit Sinha
//zeechoog.net/4/2220576
error: Content is protected !!