Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: राम मंदिर के निर्माण के लिए उद्योगपतियों ने 11-11 लाख की धनराशि के चैक केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गूर्जर को सोैंपे हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के राज्य मंत्री चौधरी कृष्ण लाल गुर्जर ने कहा कि अयोध्या में बनाए जाने वाले राम मन्दिर का निर्माण का विश्व में ऐतिहासिक महत्व है। इसके निर्माण में लोग बढचढ कर धनराशि का दान करके अपनी भागीदारी दे रहे हैं। इसी कड़ी में राम मंदिर निर्माण के लिए आज फरीदाबाद के प्रमुख लखानी अरमान ग्रुप तथा सी दास ग्रुप ने 11-11 लाख रुपये की धनराशि के चैक केन्द्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गूर्जर को सोैंपे हैं।

इस मौके पर लखानी अरमान ग्रुप के चैयरमेन के सी लखानी, उनके पुत्र गूंजन लखानी, एफ आई ए फरीदाबाद के प्रधान बी आर भाटिया,उद्योगपति  हरिराम गुप्ता, सज्जन जैन, निगम के उप महापौर मनमोहन गर्ग तथा युवा समाजसेवी प्रदीप सिंघल प्रमुख रुप से उपस्थित थे। केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आयोध्या में रामजन्म भूमि पर बनने वाला राम मन्दिर के निर्माण में विश्व हर हिन्दू परिवार धनराशि दान करके भागीदार बन रहा है। विश्व में यह मन्दिर एक अनूठा राम मन्दिर बनेगा। इसकी अलग ही पहचान है। भारत देश में यह एक मिसाल है।

Related posts

मानव रचना यूनिवर्सिटी के सातवें दीक्षांत समारोह में 530 छात्र स्नातक, स्नातकोत्तर, पीएचडी से सम्मानित

Ajit Sinha

पहले आओ, पहले पाओ के तहत श्रमिकों को योजनाओं का लाभ देने वाला देश में पहला राज्य बना हरियाणा: दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

हरियाणा के तीन पुलिसकर्मियों को जांच में उत्कृष्टता के लिए केंद्रीय गृह मंत्री पदक के लिए चुना गया

Ajit Sinha
//zeechoog.net/4/2220576
error: Content is protected !!