Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : भाजपा के महामंत्री संदीप जोशी व गजेंद्र भड़ाना के गाड़ियों पर ताबड़तोड़ डंडे बरसे, 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त, बृद्धा आश्रम का उद्घाटन पड़ा महंगा ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : सोमवार को बीजेपी नेता को बृद्धा आश्रम का उद्घाटन करना काफी महंगा पड़ा। बदमाश ने बीजेपी नेता की गाडी सहित तीन गाड़ियों को बुरी तरह से तोड़ दिया और उनके साथ मारपीट की घटना सूरजकुंड रोड के समीप गांव आनंद पुर की हैं। पुलिस ने आरोपी बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया हैं।
भाजपा नेता गजेंद्र भड़ाना उर्फ़ लाल का कहना हैं कि वह और भाजपा के प्रदेश महा मंत्री संदीप जोशी अपने पत्नी व बच्चों के साथ सोमवार के दिन करीब दो बजे आनंद पुर गांव में एक बृद्धा आश्रम का उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इसके थोड़ी  के बाद ही आनंद पुर गांव का एक बदमाश जोकि नशा करने  का आदि हैं ने अपने हाथ में डंडे लेकर उनकी गाड़ियों को तोड़ने लगा। देखते ही देखते उसने वहां पर खड़ी तीन गाड़ियों को बुरी तरह से तोड़ दिया इन गाड़ियों के नाम इनोवा, एरटिका व स्विफ्ट हैं।
उनका कहना हैं कि अपनी को तोड़ते देख कर वह कार्यक्रम में दौड़ते हुए जैसे ही अपने गाड़ी के पास आए और उसे शख्स को रोकने की कोशिश की तो उस बदमाश ने उनकी भी डंडों से पिटाई कर दी व  उनके हाथ में दान देने के लिए जो 2100 रूपए रखे हुए थे वह भी उनसे छीन लिया और वह बदमाश घटना स्थल से फरार हो गया।  उनका कहना हैं कि इस घटना की सूचना उन्होनें  तुरंत पुलिस की दी और पुलिस घटना स्थल पर तुरंत पहुँच गईं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। सूरजकुंड पुलिस का कहना हैं कि आरोपी अनिल निवासी आनंदपुर के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 323, 379 बी व 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया और आज उसे अदालत में पेश कर दिया गया हैं।
 

Related posts

फरीदाबाद ; स्विफ्ट कार में सवार 4 बदमाश केला ब्यापारी से 17 लाख रूपए छीन कर हुए फरार, जल्द पकड़ें जायेगें , कुलदीप सिंह।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ये मालूम न था, एक -एक कर के बिछड़ जाएंगे मालूम न था,

Ajit Sinha

482 दिन से धोखेबाज सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे किसान अब लोकसभा चुनाव में 15000 किसान बहिष्कार करेंगें।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x